Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

Harish जनार्था हुए बागी, कल भरेंगे निर्दलीय Nomination पत्र

Harish जनार्था हुए बागी, कल भरेंगे निर्दलीय Nomination पत्र

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। शिमला विधानसभा सीट को लेकर कांग्रेस के बीच तनातनी बरकरार है। टिकट न मिलने से नाराज हरीश जनार्था ने दो-तीन दिन से जनता के बीच राय-शुमारी कर आज देर शाम निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया। शहर के उपनगर संजौली में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया कि वे कल सुबह नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सीएम वीरभद्र सिंह के हनुमान हरीश जनार्था ने भावुक होकर यह ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हाईकमान जब पार्टी के कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रहा तो ऐसे में वे उनकी भावनाओं को समझते हुए चुनाव में उतरेंगे।

संजौली में समर्थकों के समक्ष लिया निर्णय

जनार्था ने कहा कि शहर के कांग्रेसजनों ने पार्टी हाईकमान को आज तक अपने फैसले पर फिर से विचार करने का आग्रह किया था, लेकिन पार्टी ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया और इसे देखते हुए आज यह निर्णय लिया गया कि निर्दलीय चुनाव लड़ा जाए। यह फैसला लेने से पहले संजौली में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बैठक की। इस बैठक में यह फैसला लिया गया कि चुनाव में निर्दलीय ताल ठोंकी जाए। इस बैठक में कांग्रेस हाईकमान के टिकट देने के फैसले को गलत करार देते हुए वक्ताओं ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पांच साल काम किया है, उसे टिकट न देकर उसे टिकट दिया गया, जिसने जनता का कोई कार्य किया और न ही वे कभी जनता के बीच कभी गए हैं। इसलिए वे थोपे हुए व्यक्ति के साथ नहीं चल सकते। वक्ताओं ने कहा कि वे हरीश जनार्था के साथ खड़े हैं क्योंकि उन्होंने जनता के काम किए हैं और पांच साल जनता के बीच दिन रात खड़े रहे हैं।


किया ऐलान, अब नाम नहीं लेंगे वापस

इस बैठक में हरीश जनार्था ने कहा कि वे लोगों के बीच थे हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज यहां फैसला हुआ है कि नामांकन पत्र दाखिल करना है और इसे देखते हुए वे सोमवार को सुबह नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद प्रचार में जुट जाएंगे और फिर इस सीट पर जनता के सहयोग से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि जब वे एक बार नामांकन पत्र दाखिल कर लेंगे तो वे फिर नाम वापस नहीं लेंगे। इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे और इसमें हर वर्ग से जुड़े लोग शामिल थे। ​

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है