Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

Mukesh के घर सरकार व प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतरी Congress

Mukesh के घर सरकार व प्रशासन के खिलाफ सड़क पर उतरी Congress

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा अवैध खनन ( Illegal mining) को लेकर मोर्चा खोलने के बाद मुकेश की गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में कांग्रेस ( Congress) ने भी खनन को लेकर सरकार और प्रशासन ( Govt and adminstration)की घेरेबंदी शुरू कर दी है। हरोली कांग्रेस और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष विनोद बिट्टू की अगुवाई में आज गांव दुलैहड़ में खनन के मुद्दे को लेकर जोरदार प्रदर्शन( Protest) किया। दरअसल दुलैहड़ गांव में पिछले तीन दिनों के भीतर ही दो टिप्पर दुर्घटना का शिकार हो चुके है। जिसे लेकर कांग्रेस का आरोप है कि क्षेत्र में आये दिन रेत से भरे ओवरलोडेड टिप्परों के कारण हादसे पेश आ रहे है।

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू और हरोली युवा कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत राय ने कहा कि खनन और ओवरलोडेड टिप्परों के मामलों पर सरकार और प्रशासन मौन धारण किये हुए है और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही इनपर लगाम न लगाई गई तो कांग्रेस पुलिस और खनन विभाग के अधिकारियों का घेराव करने के साथ साथ सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेगी। वहीँ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ओवरलोडिंग और खनन को लेकर आपराधिक मामले दर्ज करने की मांग उठाई है।

ग्राम पंचायत दुलैहड़ की प्रधान आशा कुमारी ने कहा कि ओवरलोडेड टिप्परों के कारण ग्रामीण बहुत परेशान है। पंचायत प्रधान की माने तो आये दिन ओवरलोडेड टिप्परों के कारण दुर्घटनाएं हो रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है