Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

हरोली क्षेत्र के 2 Police Employees की मौत पर भड़की Congress, राजनीतिक हत्या दिया करार

हरोली क्षेत्र के 2 Police Employees की मौत पर भड़की Congress, राजनीतिक हत्या दिया करार

- Advertisement -

ऊना। हरोली क्षेत्र के रहने वाले दो पुलिस कर्मियों की मौत को लेकर हरोली Block Congress उग्र हो गई है। Congress विधायक दल के नेता Mukesh Agnihotri की अगुवाई में हरोली Congress के एक प्रतिनिधिमंडल ने ADC Una के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। Mukesh ने कहा कि सरकार ने गंभीर बीमारी से जूझ रहे दो पुलिस कर्मियों के जबरन तबादले कर दिए, जिसके बाद इनकी मौत हो गई।

इसमें एक कर्मचारी की तबादला डीएसपी ऑफिस हरोली से पंडोह और दूसरे को Police office account Branch से लाइन में भेजा था। Mukesh Agnihotri ने पुलिस कर्मियों की मौत को राजनीतिक हत्या करार देते हुए इस मामले की उच्चस्तरीय जांच और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग उठाई है।

Congress विधायक दल के नेता Mukesh Agnihotri ने मंगलवार को ADC Una के माध्यम से राज्यपाल Himachal Pradesh को ज्ञापन भेजकर हरोली हलके में दो पुलिस कर्मियों की हुई मौत की जांच की मांग उठाई है। CLP नेता Mukesh Agnihotri ने कहा कि यह दोनों मामले गंभीर हैं।

इसके अलावा अनेक तबादले भी राजनीतिक आधार पर हरोली हलके में किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हम जो आरोप तबादलों को लेकर Jai Ram Govt. पर लगा रहे हैं, अब उनकी पुष्टि हो रही है कि CM की नाक के नीचे राजनीतिक आधार पर बदला-बदला बदली का खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब इस खेल में निर्दोषों की जान भी जा रही है। उन्होंने कहा कि पालकवाह व भदसाली में दो पुलिसकर्मियों के मसले अब सरकार के सामने हैं।

प्रदेश की सरकार को आगे आकर उनकी उच्च स्तरीय जांच करवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह तबादले के द्वारा की गई राजनीतिक हत्याएं हैं। इन पर हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

Mukesh ने पूछा आखिर किसकी सिफारिश पर यह तबादले हुए हैं? उसका डीओ लेटर प्रदेश की सरकार व पुलिस के उच्चाधिकारियों को सामने लाना चाहिए। ADC कृतिका कुल्हरी ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने जो ज्ञापन सौंपा है, उसे राज्यपाल को प्रेषित कर दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है