×

Nahan को हरियाणा के CM खट्टर की सौगात

Nahan को हरियाणा के CM खट्टर की सौगात

- Advertisement -

नाहन। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज नाहन  चुनाव क्षेत्र के नीमवाला में 8 करोड़  रुपए की लागत से बनने जा रहे पुल का शिलान्यास किया। इस पुल के बनने से हिमाचल व हरियाणा दोनों राज्यों की जनता को लाभ मिलेगा। सीएम ने कहा कि जल्द ही पुल का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा, जिससे दोनों राज्यों के आपसी सम्बन्ध और मजबूत होंगे।


  • nahan18  करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का किया शिलान्यास
  • हरियाणा व हिमाचल को जोड़ेंगा नीमवाला का यह पुल
  • सीएम ने बड़ीसेर में भी पुल बनाने की घोषणा की

गौर हो की इस नदी पर पिछले कई सालों से पुल बनाने की मांग की जा रही थी। वहीं, पुल का निर्माण  हिमाचल के बीजेपी नेताओं ने सीएम मनोहर जताया है। सीएम ने सिरमौर जिला के पच्छाद चुनाव क्षेत्र की सीमा बड़ीसेर में भी पुल बनाने की घोषणा। वहीं सीएम ने कहा कि उन्होंने 250 ऐसे गांव का दौरा करने का निर्णय लिया है, जिसमें आज तक ना तो कोई बड़ा अधिकारी और ना ही कोई मंत्री ने गया हो, जिसकी शुरूआत आज नीमवाला गांव से हुई है। बताते चले कि यह पहला मौका था, जब नीमवाला में किसी मंत्री का दौरा हुआ हो।

सांसद कटारिया की कविता में नोटबंदी का बखान

नीमवाला में जनसभा के दौरान अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया ने नोटबंदी पर कविता पढ़कर खूब वाहवाही लूटी । कविता पढ़ने  से पहले सांसद ने नोटबंदी को लेकर कांग्रेस पर वार किया और फिर जहां कविता के जरिए पीएम मोदी का बखान किया वहीं,  विपक्षियों पर भी निशाना साधा। कविता के माध्यम से सांसद ने पीएम मोदी की कार्यशैली की खासी प्रशंसा की और नोटबंदी को ऐतिहासिक फैसला बताया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है