Expand

नोटबंदीः खट्टर बोले, धीरे-धीरे दूर हो रही Problems

नोटबंदीः खट्टर बोले, धीरे-धीरे दूर हो रही Problems

- Advertisement -

चंडीगढ़।  हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 रुपए के नोटों का विमुद्रीकरण करके एक साहसिक और महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। हालांकि, इस निर्णय के बाद जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। परन्तु धीरे-धीरे यह कठिनाइयां दूर हो रही हैं और आने वाले एक माह में सब सामान्य हो जाएगा। सीएम आज फरीदाबाद में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय तथा दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के माध्यम से सामाजिक अधिकारिता शिविर एवं नि:शुल्क सहायक उपकरण वितरण समारोह के पश्चात पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर दे रहे थे। khattar

  • सीएम ने कहा कि नोटबंदी के पश्चात एटीएम तथा बैंकों से लोगों को धीरे-धीरे नकदी दी जा रही है तथा लोग अपने सामान्य कार्य कर रहे हैं।
  • केन्द्र सरकार द्वारा नोटबंदी के पश्चात विभिन्न दिशा-निर्देश जारी करने के सम्बन्ध में पूछे गए प्रश्र के उत्तर में खट्टर ने कहा कि नोटबंदी एक महत्वपूर्ण और बड़ा निर्णय है। इसके पश्चात आ रही कठिनाइयों के अनुसार ही फैसले किए जा रहे हैं और परिस्थितियों को देखते हुए तथा समाज हित में निर्णय व दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि टोल प्लाजा को शुरू में तीन दिन के लिए नि:शुल्क किया गया था  लेकिन फिर इसकी अवधि 10 दिन के लिए बढ़ाई गई। अब इस अवधि और आगे बढ़ाकर 2 दिसंबर तक किया गया है। यह निर्णय भी परिस्थितियों को देखते हुए लिया गया है।

स्टेट हाइवे पर लगे हुए टोल के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मनोहर लाल ने कहा कि इसके लिए संबंधित उपायुक्त को कहा गया है कि वे अपने विवेक और लोगों की कठिनाई अनुसार निर्णय ले सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है