Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

#Haryana: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा Coronavirus से संक्रमित हुए

 कृषि मंत्री जेपी दलाल कोरोना ने कोरोना को मात दे दी, रिपोर्ट निगेटिव आई

#Haryana: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा Coronavirus से संक्रमित हुए

- Advertisement -

चंडीगढ़। हरियाणा (Haryana) में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) इस गंभीर महामारी से संक्रमित पाए गए हैं। इस बारे में उन्होंने खुद से सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि मेरी कोरोना कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19 Report Positive) आई है। डॉक्टरों के निर्देश अनुसार बाक़ी के टेस्ट किए जा रहे हैं। उन्होंने लिखा कि आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा। हुड्डा ने कहा कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, स्वयं आइसोलेट हों और अपनी जांच करवाएं।

सीएम खट्टर को भी हो चुका है कोरोना

उधर, कृषि मंत्री जेपी दलाल कोरोना ने कोरोना को मात दे दी है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गौरतलब है कि हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर सहित मंत्री और विधायक भी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। बता दें कि देश में कई जनप्रतिनिधि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। आज ही कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बार और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी हुई है। दोनों में कोई लक्षण नहीं नजर आने की वजह से दोनों का घर में ही इलाज चलेगा। उनसे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज, कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा कई बड़े नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। हालांकि ज्यादातर लोग इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं।


यह भी पढ़ें: #Uttarakhand: BJP विधायक महेश नेगी के खिलाफ रेप केस दर्ज; MLA की पत्नी भी फंसी

हरियाणा में कोरोना जमकर उत्पात मचा रहा है। सूबे में शनिवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना के एक दिन के सर्वाधिक 2289 मामले सामने आए जिसके साथ ही कुल केस बढ़कर 74,272 हो गए। राज्य में कोरोना के 14,911 मामले सक्रिय हैं और 58,580 मरीज़ ठीक हो चुके हैं जबकि मृतकों की संख्या 781 है। हरियाणा के फरीदाबाद में 13,622 और गुरुग्राम में 13,029 मामले सामने आए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है