Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

हरियाणा: BJP की मंत्री ने किया Lockdown का उल्लंघन, कपाट खुलवाकर मंदिर में की पूजा

हरियाणा: BJP की मंत्री ने किया Lockdown का उल्लंघन, कपाट खुलवाकर मंदिर में की पूजा

- Advertisement -

कैथल। हरियाणा के कैथल से बीजेपी (BJP) की मंत्री द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन किए जाने का मामला सामने आया है। हरियाणा (Haryana) की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन (Lockdown Voilation) करते हुए मंदिर जा कर पूजा की। कोरोना वायरस की वजह से आज से पूरे देश में लॉकडाउन के चौथे चरण की शुरुआत हो गई है और इस दौरान प्रशासन सभी लोगों से घर में रहने की अपील कर रहा है, ऐसे में एक मंत्री द्वारा इस तरह लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर लोगों ने नाराजगी जताई है। इसका पूजा अर्चना का वीडियो भी बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है पूजा का वीडियो, निंदा कर रहे लोग

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी लोग निंदा कर रहे हैं। अभी तक मंत्री कमलेश ढांडा का कोई बयान नहीं आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरुक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाट खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई। इसका पूरा वीडियो बनाया गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि बीजेपी नेता कैथल के टाण्ड़ रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर पहुंची थीं। वीडियो में नजर आ रहा है कि मंत्री अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ मंदिर पहुंचीं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुजारी ने दी यह सफाई

गाड़ी से उतरने के बाद मंत्री मंदिर के अंदर पहुंचीं। वीडियो में उनके साथ मंदिर के अंदर कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। हालांकि सभी लोगों ने चेहरे पर मास्क जरुर लगा रखा है। मंत्री, मंदिर के अंदर शिव की पूजा करती नजर आ रही हैं। मंत्री के पुजारी मंत्रोच्चारण के बीच मंत्री से पूजा करवा रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी। यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है