Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,606,215
मामले (भारत)
96,852,173
मामले (दुनिया)

Haryana Police ने पकड़ा 15.5 क्विंटल चूरा पोस्त, आरोपी Arrest

Haryana Police ने पकड़ा 15.5 क्विंटल चूरा पोस्त, आरोपी Arrest

- Advertisement -

Haryana Police: चंडीगढ़। नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हरियाणा पुलिस ने भिवानी में 15 क्विंटल पांच किलो चूरा पोस्त और डोडा पोस्त सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने देर रात बिठण गांव के खेतों में बनी ढाणी के एक मकान में छापा मारकर मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बिठण निवासी कृष्ण के मकान से 15 क्विंटल पांच किलो चूरा पोस्त और डोडा पोस्त बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Haryana Police: घर पर छिपाकर रखे थे 79 कट्टे

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी बिठण गांव का कृष्ण नामक युवक मादक पदार्थों की भारी मात्रा में तस्करी करता है। यह एक संगठित गिरोह का हिस्सा है। सूचना देने वाले ने बताया कि कृष्ण के मकान में हाल ही में चूरा पोस्त और डोडा पोस्त की एक बड़ी खेप उतरी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने रात को कृष्ण के मकान पर पहुंची तो वहां से अन्य लोग फरार हो गए, लेकिन कृष्ण नामक युवक एक चारपाई पर बैठा मिला। पुलिस ने कृष्ण को हिरासत में लेकर उसके मकान की तलाशी ली तो पुलिस को एक कमरे में विभिन्न रंग के 79 कट्टों में 15 क्विंटल 5 किलो चूरा पोस्त और डोडा पोस्त भरा हुआ मिला।

बड़े-बड़े तस्करों से जुड़े हैं तार

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह चूरा पोस्त और डोडा पोस्त को राजस्थान से अपने घर लाकर स्टॉक करता था। इसके बाद वह यहां से हरियाणा और पंजाब के तस्करों को यह माल सप्लाई करता था। आरोपी ने बताया कि उसके संपर्क हरियाणा और पंजाब के बड़े-बड़े तस्करों से हैं। आरोपी ने बताया कि इस धंधे में उसके साथ उसके परिवार के अन्य सदस्य भी जुड़े हुए हैं। वह राजस्थान की सीमा पर खेतों में बनी ढाणी में एकांत स्थान पर अपना घर होने का फायदा उठाता था। इसी कारण वह ट्रकों के माध्यम से इस सामान को यहां स्टॉक करता था और बाद में यहां से दूसरे तस्कर छोटे वाहनों में इस मादक पदार्थ को लेकर जाते रहते हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक दृव्य अधिनियम के तहत अभियोग अंकित किया है। आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है