Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

नशे की भारी भरकम खेप के साथ हरियाणा निवासी गिरफ्तार

नशे की भारी भरकम खेप के साथ हरियाणा निवासी गिरफ्तार

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर पुलिस की एसआईयू ने नशे के एक कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस कारोबारी को दबोचने के लिए एक हेड कांस्टेबल को चोटें भी आईं हैं। लेकिन पुलिस कर्मी ने नशे का कारोबार करने वाले मुख्य सप्लायर को दबोच लिया। इस मामले में एसआईयू ने माजरा पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई। पुख्ता सूचना के बाद पुलिस ने नाहन-पांवटा सड़क पर हरिपुर खोल के समीप दबिश दी। पुलिस ने आरोपी से स्पास्मो प्रॉक्सिवोन प्लस के 7200 कैप्सूल और 100 बोतल कफ सिरप बरामद की है। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार (32) पुत्र बरखराम निवासी चौली, बिलासपुर, हरियाणा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मारुति ज़ेन कार (एचआर26 आर-7703) में सभी नारकोटिक्स वस्तुओं को ले जा रहा था। कार में 100 से अधिक बोतल में से खांसी की दवाई, जिसमें 67 बोतल कोड्रेक्स-एनएफ, 9 बोतल rexfor, 6 बोतल टफ्रेक्स-टी और 18 बोतल कोरेक्स की पाई गई हैं।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया आरोपी नाहन शहर में नशे के कैप्सूल के सबसे बड़े थोक सप्लायर के रूप काम करता था और छोटे पैमाने पर ड्रग पेडलर्स को नशा बेचता था। कार्रवाई के दौरान एसआईयू टीम के एचसी वेद प्रकाश आरोपी का पीछा करते हुए चोटिल होने के साथ साथ फ्रेक्चर भी हो गए। लेकिन उन्होंने आरोपी को पकड़कर ही दम लिया। मामले की पुष्टि एसपी रोहित मालपानी ने की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है