- Advertisement -

जाने, अनिल विज क्यों बोले, हुड्डा अनपढ़, कलर ब्लाइंड भी

0

- Advertisement -

अंबाला। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर फिर जुबानी हमला किया है। विज ने कहा कि हुड्डा अनपढ़ों वाली बातें करते हैं। खेल नीति का कानून हुड्डा के समय में भी था अब उनको नहीं पता को क्या कर सकते हैं। बता दें कि हुड्डा ने रोहतक में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों को बार-बार अपमानित करने पर सीएम मनोहर लाल खट्टर व खेल मंत्री अनिल विज माफी मांगें।

हुड्डा ने कहा था कि उनके समय में ऐसा कानून नहीं था। जिस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अनपढ़ों जैसी बातें करते हैं। ये खेल नीति पहले से चली आ रही है। हुड्डा के समय में भी थी अब उन्हें क्यों नहीं पता ये उन्हें नहीं पता। वहीं हुड्डा द्वारा दिए एक बयान इनेलो का असली गठबंधन तो बीजेपी से है पर विज ने हुड्डा पर तंज कसते हुए जवाब दिया कि हुड्डा कलर ब्लाइंड हैं, उन्हें किसी पार्टी के मतभेद नजर नहीं आते उन्हें नहीं पता कि कौन सी पार्टी क्या है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से भी पूछा सवाल

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपनी पार्टी में चलाए गए एक सीट एक उम्मीदवार के अभियान पर विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल पहले अपने उन सहयोगियों से पूछे जिनके साथ आज कल गल्बाइयां पा रहे हैं कि क्या वे इस सिंद्धांत को मानेंगे। वहीं अभय चौटाला व पूर्व उप-मुख्यमंत्री चंद्रमोहन की मुलाकात पर भी विज चुटकी लेने से नहीं चुके और कहा कि हरियाणा की राजनीति में कुछ फर्क नहीं पड़ेगा, दोनों ही चले हुए कारतूस हैं।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने पर व उनकी तस्वीर से छेड़छाड़ करने पर विज ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिसने भी उनकी तस्वीर के साथ-साथ छेड़छाड़ की है, ये बहुत गलत किया है, जिसकी वे निंदा करते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply