×

Selfie लेते ब्यास में बह गया हरियाणा का छात्र

Selfie लेते ब्यास में बह गया हरियाणा का छात्र

- Advertisement -

मंडी । मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे 21 पर मंडी शहर के साथ लगते विंद्रावणी के पास वीरवार को एक युवक ब्यास नदी में डूब गया। जानकारी के अनुसार हरियाणा और दिल्ली के पांच युवक सेंट्रो कार डीएल 4सीएस 4675 में मनाली घूमने जा रहे थे। मनाली जाते समय विंद्रावणी के पास युवकों ने अपनी कार को एनएच 21 के किनारे खड़ा कर दिया। इनमें से एक युवक राज छेत्तरी उर्फ जॉनी नहाने के लिए ब्यास नदी में चला गया, जबकि अन्य दोस्त सड़क पर ही खड़े रहे। देखते ही देखते युवक ब्यास नदी में डूब गया और कोई उसे बचा नहीं पाया।


एनएच 21 पर मंडी के साथ लगते विंद्रावणी के पास हुआ हादसा

जब सड़क किनारे खड़े युवकों ने जानी को डूबते हुए देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही मंडी से फायर बिग्रेड, पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। देर शाम तक डूबे हुए युवक की तलाश की गई। लेकिन युवक का कहीं कोई सुराग नहीं मिला। अंधेरा हो जाने के कारण सर्च आॅपरेशन रोक दिया गया है। अब शुक्रवार को फिर से सर्च आॅपरेशन चलाया जाएगा। डूबा हुआ युवक कचहरी रोड़, गोल चक्कर, पानीपत, हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। साथी युवकों में अहसान पुत्र आलम, सन्नी पुत्र मिखलेश, दीपक पुत्र जगदीश ये सभी अशोक बिहार बजीरपुर दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंचे डीएसपी हैड क्वार्टर राजेश कुमार ने बताया कि डूबे युवक को तलाश करने में पूरी कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि कल सुबह फिर से सर्च आॅपरेशन चलाया जाएगा।

ढाक में गिरने से मौत

नाहन। हरिपुर धार क्षेत्र की बडोल पंचायत में 62 वर्षीय व्यक्ति की ढाक में गिरने से मौत हो गई है । जानकारी के मुताबिक बड़ोल निवासी रतिराम घर से कुछ ही दूरी पर घास लेने गए थे और अचानक पांव फिसलने से गहरी खाई में गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने प्रशासन व सरकार से पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने की गुहार लगाई है। स्थानीय पंचायत के पूर्व उपप्रधान अनिल शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है