Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

दो HAS अफसरों को अतिरिक्त कार्यभार, एक अधिकारी को पदोन्नति

दो HAS अफसरों को अतिरिक्त कार्यभार, एक अधिकारी को पदोन्नति

- Advertisement -

Additional charge  : शिमला। हिमाचल सरकार ने आज दो HAS अफसरों को अतिरिक्ति कार्यभार सौंपा है। इसके साथ-साथ कुछ अन्य विभागीय अफसरों को पदोन्नति और अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। वहीं दो कर्मचारियों को सरकार ने एक-एक वर्ष के लिए पुनःरोजगार दिया है। इस संबंध में आज अलग-अलग अधिसूचनाएं जारी की गई हैं।

संदीप सूद और वरिंद्र शर्मा को अतिरिक्त कार्यभार

सरकार ने दो HAS अफसरों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। आरटीओ (फ्लाइंग स्कवाड) धर्मशाला संदीप सूद को सहायक बंदोबस्त अधिकारी धर्मशाला का अतिरिक्त कार्यभार, जबकि सैनिक कल्याण विभाग के ओएसडी वरिंद्र शर्मा को पूर्व सैनिक निगम के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इस संबंध में आज सरकार ने आज अधिसूचना जारी कर दी है। उधर, सरकार ने कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक वेद प्रकाश को कृषि विभाग के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। वे निदेशक पद का कार्यभार पहली जून से संभालेंगे और इस पद पर नई तैनाती तक यह पदभार संभालेंगे।


हरिपाल सिंह को पदोन्नति

आईपीएच विभाग में अधीक्षण अभियंता (एसई) हरिपाल सिंह को पदोन्नत कर चीफ इंजीनियर बनाया गया है। विभागीय पदोन्नति समिति की सिफारिश पर इनकी पदोन्नति हुई है और उन्हें शिमला में निदेशक डब्ल्यूएसएसओ में तैनाती दी गई है। इस बीच, सरकार ने दो कर्मचारियों को एक वर्ष का पुनःरोजगार भी दिया है। सरकार ने विशेष निजी सचिव पूर्ण चंद और वरिष्ठ विशेष निजी सचिव तुलसीराम कौंडल को एक-एक वर्ष के लिए पुनःरोजगार दिया है। उन्हें यह पुनःरोजगार 31 मई 2018 तक मिला है। इस संबंध में सरकार ने अलग-अलग अधिसूचनाएं जारी की हैं।

ये भी पढ़ें  : 10 Police अफसर पदोन्नत, HPS कैडर में आए

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है