×

एचडीएफसी बैंक का ‘हर गांव हमारा’, लोगों को बांटी जानकारी

एचडीएफसी बैंक का ‘हर गांव हमारा’, लोगों को बांटी जानकारी

- Advertisement -

शिमला। एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) लिमिटेड शाखा चौपाल (Chopal) ने आज गांव मरोग में “हर गांव हमारा” अभियान का आयोजन किया। इसमें वित्तीय साक्षरता, डिजिटल उत्पादों और बैंक द्वारा प्रदान की जा रही विभिन्न सुविधाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी। इनमें बीएसबीडीए अकाउंट, सेविंग बैंक अकाउंट्स, सुकन्या योजना, सामाजिक सुरक्षा योजनाएं, एफडी, आरडी, किसान गोल्ड कार्ड, कृषि लोन, वाहन लोन, गोल्ड लोन, नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और PAYZAPP जैसे बैंक के डिजिटल उत्पाद शामिल थे।


यह भी पढ़ें: आयुर्वेदिक फार्मासिस्ट की लिखित परीक्षा का रिजल्ट आउट, यह रहे सफल

 

कैंप (Camp) का उद्घाटन पंचायत प्रधान द्वारा शाखा प्रबंधक जगदीश टेगटा और कृषि संबंध प्रबंधक राकेश दत्त, विक्रम नेगटा, नरेंद्र कुमार व सुनील चौहान की उपस्थिति में किया गया। पंचायत प्रधान ने अपने संबोधन में ग्रामीण क्षेत्र पर बैंकों को विशेष ध्यान देने और ग्रामीण स्तर पर सभी सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता की सराहना की।

शाखा प्रबंधक व कृषि अधिकारी ने ग्रामीणों को बताया कि एचडीएफसी बैंक लिमिटेड भारत का लीडिंग प्राइवेट सेक्टर बैंक है। इस पहल के तहत हर गांव हमारा (HAR GAON HAMARA) बैंक ने अर्ध शहरी और ग्रामीण स्थानों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया है। बैंक के पास ग्रामीण क्षेत्रों के लिए एक समर्पित टीम है, जो ग्रामीण स्तर पर सभी वित्तीय सेवाओं और उत्पाद जागरूकता प्रदान करने पर काम करेगी। एचडीएफसी बैंक पूरे भारत के गांवों में नियमित रूप से इन बैठकों का आयोजन कर रहा है, जिसे ग्रामीण भारत से बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है।

ग्रामीणों की चिंताओं और प्रश्नों को मौके पर हल किया गया और आश्वासन दिया गया कि सर्वोत्तम संभव सेवाएं प्रदान की जाएंगी। उपस्थित हुए लोगों का पंच ने धन्यवाद किया और बैंक द्वारा प्रस्तुत की विभिन्न वित्तीय सेवाओं और डिजिटल कैशलेस लेनदेन प्रदान करने में बैंक द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की। इस बैठक में 50 -60 से अधिक व्यक्तियों ने भाग लिया।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है