Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

अंब में शराब के नशे में धुत हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल की दादागिरी

अंब में शराब के नशे में धुत हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल की दादागिरी

- Advertisement -

ऊना। लाल परी के नशे में धुत एक हरियाणा पुलिस के हेड कांस्टेबल (Head constable of Haryana Police) ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के साथ-साथ हिमाचल पुलिस के जवान व गृह रक्षक से बदसलूकी के साथ जान से मारने की धमकी (Threats to kill) दे डाली। मामला ऊना (Una) के अंब उपमंडल का है, जहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान (Home guard jawan) व यातायात पुलिस के जवान के साथ हरियाणा पुलिस का हेड कांस्टेबल उलझ पड़ा।

यह भी पढ़ें: सोलन और बरमाणा में पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, चिट्टे संग धरे दो युवक

 


आरोपी हरियाणा पुलिस का कर्मी एक तरफ तो नशे में धुत था और वर्दी का रौब भी झाड़ रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि कार को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी का ड्रंक एंड ड्राइव (Drunk and Drive) का भी चालान काटा है। जानकारी के अनुसार अंब-ज्वालाजी रोड पर होमगार्ड जवान व यातायात पुलिस कर्मी यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए अपनी ड्यूटी दे रहे थे। इतने में एक काले रंग की ऑल्टो कार जोकि पंजाब नंबर की थी, वह रैश ड्राइविंग के साथ चौंक पर पहुंची। होमगार्ड जवान ने कार चालक को रुकने का ईशारा किया तो कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान होमगार्ड जवान से उलझ पड़ा।

जबकि यातायात पुलिस कर्मी प्रवेश के साथ भी बदसलूकी की। ऑल्टो कार चालक के पास आरसी भी नहीं थी और नशे में धुत था। कार में सवार ऑल्टो कार चालक ने होमगार्ड जवान को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) का जवान होने का हवाला देते हुए धमकियां देनी शुरू कर दी। यहां तक की जान से मारने की धमकियां भी देता रहा। पुलिस आरोपी का मेडिकल करवा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उधर, डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है