Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Asha ने किया Health Camp का शुभारंभ, Hospital में बनेगी Parking

Asha ने किया Health Camp का शुभारंभ, Hospital में बनेगी Parking

- Advertisement -

एनएचएम के तहत श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा ने लगाया कैंप

Health Camp : डलहौजी। नेशनल हेल्थ मिशन के तहत श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा द्वारा नागरिक अस्पताल डलहौजी में सात दिवसीय मल्टीस्पेशलिटी चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया है। इसका शुभारंभ विधायक आशा कुमारी ने किया। इस अवसर पर आशा कुमारी ने कहा कि इस तरह के शिविर आमजन के लिए लाभप्रद हैं, हमें इसका पूरा लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे शिविरों के माध्यम से दूरदराज के लोगों को घर द्वार पर ही स्वास्थ्य सुविधा प्राप्त होती है।

Health Camp: बोलीं, इस तरह के कैंप आमजन के लिए बेहद लाभप्रद

आशा कुमारी ने कहा कि जल्द ही नागरिक अस्पताल में पार्किग, कैंटीन व शव गृह का निर्माण किया जाएगा और अस्पताल में 50 बिस्तरों के योग्य स्टाफ की व्यवस्था भी शीघ्र की जाएगी। उन्होंने डलहौज़ी की सड़कों के लिए दिए गए बजट के लिए भी सीएम वीरभद्र सिंह का आभार जताया। गौरतलब है कि डलहौज़ी नगर परिषद् की सड़कों के लिए 70 लाख रुपयों का बजट मंजूर किया गया है, जिसमें  20 लाख रुपये विधायक आशा कुमारी ने प्रदान किए है। इस  शिविर में बालाजी अस्पताल कांगड़ा के विशेषज्ञ चिकित्सक अपनी सेवाएं देंगे। 


इस दौरान चिकित्सा परामर्श के साथ ही जांच भी नि:शुल्क रहेगी, जिसमें विशेषज्ञ चिकित्सक जांच करने के उपरांत पात्र मरीजों के स्त्री रोगों, पित्ते और गुर्दे की पत्थरी, हर्निया, नलबंदी, रसौली, मोतियाबिंद व बच्चेदानी आदि के ऑपरेशन निशुल्क किए जाएंगे  गौरतलब है कि नागरिक अस्पताल डलहौज़ी में इस तरह का यह पहला मल्टीस्पेशलिटी शिविर आयोजित किया जा रहा है, जिसमें गरीब परिवारों से संबंध रखने वाले मरीजों को काफी लाभ मिलेगा

ज्यादा लोग उठाएं शिविर का लाभः डॉ राजेश

श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के एमडी डॉ राजेश शर्मा ने कैंप का शुभारंभ करने के लिए विधायक आशा कुमारी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि श्री बालाजी अस्पताल एनएचएम के तहत इस तरह के कैंप समय-समय पर लगाता है। इससे स्थानीय लोगों को भारी लाभ मिलता है। उन्होंने कहा है कि हमारा प्रयास रहता है कि इस तरह के कैंप में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे व इसका लाभ उठाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है