Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

शराब ठेके के विरोध में Kaul Singh का घेराव

शराब ठेके के विरोध में Kaul Singh का घेराव

- Advertisement -

health minister kaul singh : दयाराम कश्यप/सोलन। कोहरी में खुल रहे शराब के ठेके के विरोध में लोगों के गुस्साएं का शिकार प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर को होना पड़ा। गुस्साए लोगों ने श्रीराम लोक मंदिर जा रहे स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा राजस्व एवं विधि मंत्री ठाकुर कौल सिंह को भी कोहरी गांव में रोककर अपनी समस्या से अगवत करवाया। बहरहाल, उक्त शराब के ठेके के विरोध में लोगों ने हल्ला बोल दिया है। इसके साथ ही बुधवार को गुस्साएं लोगों ने एसडीएम को भी  ज्ञापन सौंपा।

  • कोहरी में महिलाओं संग दर्जनों लोगों ने किया धरना-प्रदर्शन

गौर रहे कि लोग गांव कोहरी में हस्तांतरित हुए शराब के ठेके के विरोध कर रहे हैं। यह ठेका कंडाघाट से हस्तांतरित हुआ है। इससे लोगों में भारी रोष है। इसके विरोध में कोहरी गांव की महिलाओं सहित अन्य लोग भी लामबंद हो गए हैं। उधर, ठेके का विरोध कर रहे लोग कंडाघाट थाने पहुंच गए और वहां भी उन्होंने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने एसएचओ डीएस ठाकुर को भी ज्ञापन सौंपा।


शराब ठेका खुला तो होगा विरोध

महिलाओं ने चेतावनी दी कि यदि कोहरी के नजदीक शराब का ठेका खुलता है तो वे इसका कड़ा विरोध करेंगी, साथ ही चक्का जाम किया जाएगा। वहीं उल्लेखनीय है की ये ठेका पिछले कई वर्षों से कंडाघाट में चल रहा था। अब नियम के तहत उसे एनएच 22 के कंडाघाट से हस्तांतरित करके कोहरी गांव के नजदीक चायल रोड पर लाया जा रहा है, लेकिन लोगों का कहना है की जो जगह शराब के ठेके के लिए चिन्हित की गई है वहां से रोजाना स्कूली बच्चें सहित महिलाओं का आना जाना होता है। साथ ही पर्यटकों का भारी जमावड़ा रहता है। यहां से रिहायशी इलाकें बी नजदीक है, ऐसे में लोगों का जीवन प्रभावित होगा। इस मौके पर गांव की वार्ड सदस्य रीता, सीता देवी, सुमन, शारदा देवी, तारावती, राधादेवी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढें : Dhumal @ Virbhadra: गैरत है तो इस्तीफा दें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है