Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Pakistan के पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यासमीन बोलीं-अपने रिस्क पर लगवाएं #CoronaVaccine

Pakistan के पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यासमीन बोलीं-अपने रिस्क पर लगवाएं #CoronaVaccine

- Advertisement -

कोरोना (Corona) महामारी के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट होकर लड़ाई लड़ रही है। बड़े पैमाने पर कई देशों में वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) भी शुरू हो चुकी है और सभी देशों के प्रतिनिधी कोरोना वैक्सीनेशन में भागीदार बनने की बात भी कह रहे हैं। भारत (India) में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान शुरु हुआ है। पाकिस्तान में भी कोरोना का टीका (Pakistan Corona Vaccine) लगाया जा रहा है, लेकिन अब पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यासमीन राशिद (Health Minister Yasmeen Rashid) ने बयान दिया है कि लोग कोरोना वैक्सीन अपने रिस्क पर लगाएं।

यह भी पढ़ें: #SeroServey : दिल्ली की आधे से ज्यादा आबादी कोरोना पॉजिटिव होकर ठीक भी हो चुकी

द न्यूज इंटरनेशनल नामक पाकिस्तानी अखबार ने पंजाब प्रांत की स्वास्थ्य मंत्री यासमीन राशिद का यह बयान प्रकाशित किया है। स्वास्थ्य मंत्री यासमीन राशिद ने लोगों को अपने रिस्क पर कोरोना की वैक्सीन लगवाने की सलाह दी है। यही नहीं, इसके साथ ही उन्होंने कई और बातें भी कहीं। यासमीन राशिद ने कहा कि कोरोना वैक्सीन के कई साइड इफेक्ट्स सामने आए हैं और कुछ देशों में कोरोना वैक्सीन लगवाने की वजह से मौतें भी हो रहीं हैं। पंजाब प्रांत के स्वास्थ्य मंत्री यासमीन ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान में लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन कितनी कारगर होगी इस बारे में भी निश्चित तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।
यासमीन राशिद ने अपने बयान में यह भी कहा कि किसी को भी कोरोना वैक्सीन जबरदस्ती नहीं लगाई जाएगी। उन्होंने बताया कि हम लोगों को कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स के बारे में भी जागरुक करेंगे। आपको बता दें कि अब पाकिस्तान में भी कोरोना वैक्सीनेशन शुरू हो चुकी है। पाकिस्तान को चीन और वैक्सीन के वैश्विक गठबंधन कोवैक्स की मदद से कोरोना वैक्सीन मिली है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है