×

धर्मशाला में कांग्रेस की जमानत जब्त, क्या बोले परमार-जानिए

धर्मशाला में कांग्रेस की जमानत जब्त, क्या बोले परमार-जानिए

- Advertisement -

धर्मशाला। स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) में सुधीर शर्मा यहां से काफी कम वोटों से हारे थे। इस बार कांग्रेस (Congress) की जमानत जब्त हो गई है। कांग्रेस (Congress) प्रदेश में ही नहीं देश में भी पिछड़ रही है। जनता ने जयराम सरकार के अच्छे शासन, मोदी सरकार की नीतियों पर मुहर लगाई है। साथ ही हिमाचल बीजेपी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का घर है, ऐसे में जनता ने उन्हें सम्मान दिया है। यहां मीडिया से बातचीत में परमार ने कहा कि धर्मशाला की जनता ने नौजबान को आशीर्वाद दिया है। धर्मशाला जिला मुख्यालय है। यहां की समस्याएं छोटी भी हैं और बड़ी भी हैं। लेकिन सीएम जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से विशाल नैहरिया चुनौतियों से निपटने के लिए सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) संगठन की बनाई योजनाओं पर पर चलती है। इसी के बूते जीत हासिल की है। कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है और जनता ने आशीर्वाद दिया है।


धर्मशाला उपचुनाव में आजाद प्रत्याशी राकेश चैधरी द्वारा बीजेपी (BJP) को टक्कर देने पर उन्होंने कहा कि यहां पर बिरादरी का नारा भी दिया गया। लोगों के मन में यह बात बिठाने की कोशिश की गई। लेकिन, धर्मशाला की जनता ने इसे नकार दिया।
धर्मशाला उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी विशाल नैहरिया ने 6758 मतों से जीत हासिल की है। बीजेपी के विशाल नैहरिया को 23,498 व निर्दलीय केंडीडेट राकेश चौधरी को 16740 मत मिले हैं। कांग्रेस के विजय इंद्र कर्ण को 8212 वोट से संतोष करना पड़ा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है