Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

कोटरोपी बहाल, अब बागीनाला में बारिश ने किया हाल बेहाल

कोटरोपी बहाल, अब बागीनाला में बारिश ने किया हाल बेहाल

- Advertisement -

मंडी। जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले बागीनाला में भारी बारिश के कारण भारी नुकसान हुआ है। बागीनाला गांव के बीच से बहने वाले नाले में भारी मलबा आने से चार निजी दुकानें, एक राशन का डिपो और एक आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी इसकी चपेट में आ गए हैं। आज सुबह करीब 9 बजे बागीनाला के पास नाले ने रौद्र रूप धारण कर लिया। नाले में बड़े-बड़े पत्थर बहकर आए जो लोगों के घरों और दुकानों में नुकसान करते हुए घुस गए। इससे लोगों का भारी नुकसान हो गया है।
प्रशासन की तरफ से नायब तहसीलदार को मौके पर भेजा गया था। नायब तहसीलदार ने प्रभावितों को फौरी राहत देने के साथ ही नुकसान का आंकलन करना भी शुरू कर दिया है। बता दें कि बागीनाला के पास कुछ समय पहले भी बादल फटने से करोड़ों का नुकसान हुआ था। यहां बना पुल भी उस दौरान बह गया था। अभी यहां पर नया पुल बनाया जा रहा है, लेकिन उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। फिलहाल नाले से होकर ही गाडि़यां गुजारी जाती थी। ऐसे में अब नाले से होकर बनाई गई सड़क फिर से बह गई है, जिस कारण पराशर के लिए जाने वाली सड़क पर यातायात ठप हो गया है।
डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि कल तक इस मार्ग को यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा। वहीं, उन्होंने बताया कि कोटरोपी के पास सड़क बहने के बाद वहां पाइप डालकर फिर से अस्थायी सड़क बनाकर इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है। अभी यहां से सभी प्रकार के वाहनों को गुजारा जा रहा है। वहीं, साथ लगते संपर्क मार्ग भी बहाल कर दिए गए हैं और वहां से भी यातायात सामान्य रूप से चल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है