Expand

Mumbai में भारी बारिश के चलते School-College बंद, Alert भी जारी

Mumbai में भारी बारिश के चलते School-College बंद, Alert भी जारी

Heavy rain: मुंबई। भारी बारिश के चलते मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में फिर से लोगों की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश से कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है जिससे वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है। मौसम विभाग ने मुंबई के कई हिस्सों में अगले 48 घंटे तक बारिश के जारी रहने की आशंका जताई है। इसके तहत मछुआरों को समुद्र से दूर रहने की चेतावनी जारी की गई है। बता दें कि इससे पहले 29 अगस्त को भी मुंबई जोरदार बारिश हुई थी।  इससे सड़कें और रेल लाइनें घंटों पानी में डूबी रहीं और लोग भी दफ्तरों और रेलवे स्टेशनों पर फंसे रहे थे। 

Heavy rain: लोगों को घरों में रहने की सलह

भारी बारिश से छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का मुख्य रनवे का संचालन बंद कर दिया गया है। मुंबई से दिल्ली जाने वाले 13 विमान देरी से उड़ान भर रहे हैं, जबकि 15 विमानों की उड़ान रद्द कर दी गई हैं। वहीं मध्य रेलवे की 11 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि 2 सेंट्रल रेलवे की ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है। भीषण बारिश के चलते बुधवार को स्कूल और कॉलेज बंद करने का आदेश दिया गया है। महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े ने इसकी सूचना दी। भारी बारिश के चलते लोगों को घरों में रहने की सलह दी है और अलर्ट भी जारी किया है।

यह भी पढ़ें – Railway ने उड़ाई यात्रियों की नींद, रात को सोने के घंटे किए कम

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है