Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

मां सीता के बारे में भद्दी बातें और हिंदुओं को मां की गाली देने वाली हीर खान गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मां सीता के बारे में भद्दी बातें और हिंदुओं को मां की गाली देने वाली हीर खान गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत ऐसा देश बनता जा रहा है, जहां के लोगों के मन में दूसरे धर्म के खिलाफ इतनी हीन भावना बस गई है कि उसका सफाया करना मुश्किल जान पड़ता है। देश में मजहबी नफरत फैलाने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। इसी फेहरिस्त में हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान (Heer Khan) को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हीर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद से ही हीर खान की गिरफ्तारी मांग तेज हो गई थी। हीर खान अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती है, जिस पर उसने एक वीडियो पोस्ट किया था। उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

भूमिपूजन के विरोध में यू-ट्यूब चैनल का नाम

हीर खान का ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ नाम से यू-ट्यूब चैनल है। उसने 23 अगस्त को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। अपने वीडियो में हीर खान ने ये भी दावा किया था कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ बोला तो मुस्लिम चुप नहीं बैठेंगे। यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में देवी सीता के लिए बहुत ही शर्मनाक शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या के लिए भी बेहद निदंनीय भाषा का प्रयोग किया है। इसके साथ ही हीर खान ने हिंदुओं के लिए भी बेहद अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया था। जिसके बाद से उसकी गिरफ्तारी की माग उठने लगी थी।

यह भी पढ़ें: BJP से 6 साल के लिए निकाले गए MLA प्रणव सिंह चैंपियन का निलंबन 1 साल बाद ही रद्द

वहीं, प्रशासन द्वारा उसके खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं और आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से हीर खान फरार हो गई थी। पुलिस उसे तेजी से खोज रही थी। वायरल वीडियो में हीर खान यह भी कहती है कि उसे पुलिस का डर नहीं है क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही है लेकिन अबतक पुलिस ने कुछ नहीं किया। हीर खान कहती है कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है