Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Hero ने Passion Pro और Glamour का अपडेटेड मॉडल बाजार में उतारा, जानें सबकुछ

Hero ने Passion Pro और Glamour का अपडेटेड मॉडल बाजार में उतारा, जानें सबकुछ

- Advertisement -

नई दिल्ली। दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने मंगलवार को अपनी दो बाइक Hero Passion Pro और Hero Glamour के अपडेटेड मॉडल को बाजार में पेश किया। ये दोनों बाइक्स बीएस6 कम्प्लायंट हैं। इन्हें नई स्टाइलिंग, नए फीचर और नए इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों ही बाइक्स के ड्रम और डिस्क वेरियंट उपलब्ध कराए गए हैं। वहीं कीमत की बात करें तो नई पैशन प्रो की कीमत 64,990 और 67,190 रुपए, जबकि नई ग्लैमर की 68,900 और 72,400 रुपए तय की गई है। बाइक लॉन्च के दौरान कंपनी ने बीएस6 कंप्लेंट ऑल न्यू एक्सट्रीम 160 को भी शोकेस किया, जिसे अगले महीने तक बाजार में उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Video : रोमांस-कॉमेडी के बाद एक्शन फिल्म के लिए रेडी Kartik, ले रहे ऐसी Tough training

नई Hero Glamour की ख़ासियतें
अपडेटेड ग्लैमर 4 कलर ऑप्शन में आई है। बाइक में नए 5-स्पोक अलॉय वील्ज, रियलटाइम माइलेज के साथ डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और i3 टेक्नॉलजी दी गई है। हीरो का दावा है कि नई ग्लैमर के फ्रंट सस्पेंशन ट्रैवल में 14 पर्सेंट और रियर सस्पेंशन ट्रैवल में 10 पर्सेंट की बढ़ोतरी हुई है। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस अब 180 mm है, जो पहले 150 mm था।

नई Hero Passion Pro की ख़ासियतें
अपडेटेड पैशन प्रो की स्टाइलिंग नई है। इसमें 4 नए कलर ऑप्शन मिलेंगे। बाइक में रिवाइज्ड हेडलैम्प, नया H-पैटर्न टेललैम्प और ब्लैक अलॉय वील्ज दिए गए हैं। अपडेटेड पैशन प्रो को नए डायमंड फ्रेम पर बनाया गया है, जो बाइक के वजन (कर्ब वेट) को कम करता है। कम वजह से बेहतर परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज मिलेगा। नई पैशन प्रो में पहले के मुकाबले 25mm लंबा वीलबेस, 180mm का ग्राउंड क्लियरेंस और बेहतर राइड क्वालिटी के लिए लॉन्ग टैवल सस्पेंशन मिलता है।

हीरो का कहना है कि 2020 पैशन प्रो और ग्लैमर के साथ बिल्कुल नए इंजन दिए गए हैं। हीरो पैशन प्रो के साथ BS6 मानकों वाला 110cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 9.02 bhp पावर और 9.79 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। हीरो का कहना है कि पिछले मॉडल के मुकाबले नया इंजन 9% ज़्यादा दमदार और 22% अधिक टॉर्क जनरेट करता है। 2020 हीरो ग्लैमर के साथ नया 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो अब 19% ज़्यादा दमदार है और 11.5 bhp पावर के साथ 11 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। बाइक के इंजन को अब 4-स्पीड की जगह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है