Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

एक्टिवा से मुकाबले के लिए हीरो उतार रहा है डेस्टिनी, जानिए क्या हैं खूबियां

एक्टिवा से मुकाबले के लिए हीरो उतार रहा है डेस्टिनी, जानिए क्या हैं खूबियां

- Advertisement -

नई दिल्ली। होंडा की एक्टिवा मॉडल से मुकाबला करने के लिए हीरो नया स्कूटर डेस्टिनी Destini 125 उतार रही है। बाजार में इसकी टक्कर एक्टिवा के साथ ही टीवीएस, वेस्पा और सुजुकी जैसी स्थापित कंपनियों से भी होगी। इस दिवाली पर स्कूटर के बाजार में इस नई एंट्री से घमासान देखने को मिल सकता है।

पिछले एक साल में 125 सीसी सेगमेंट वाली स्कूटर्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके चलते हीरो ने भी इसी सेगमेंट के प्रोडक्ट को लाने का सोचा है। बता दें कि हीरो कंपनी अपने इस स्कूटर को 22 अक्टूबर को लांच करने जा रही है। हीरो Destini 125 स्कूटर में क्रोम एक्सटेंस के साथ नया फ्रंट ऐप्रॉन और कर्वी बॉडी पैनल दिया गया है। हीरो Destini 125 स्कूटर में 125 सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो 6750 आरपीएम पर 8.7बीएचपी की पावर और 5000आरपीएम पर 10.2 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

बेहतर माइलेज के लिए है नई तकनीक

फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए हीरो Destini 125 स्कूटर में i3S सिस्टम दिया है। इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, पास स्विच और एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। हीरो की यह नई स्कूटर होंडा ग्रेजिया, सुजुकी एक्सेस, होंडा एक्टिवा 125, टीवीएस एनटॉर्क 125, वेस्पा वीएक्स और अप्रीलिया एसआर 125 जैसे स्कूटर्स का मुकाबला करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है