कुल्लू में हेरोइन, ऊना में चरस तो मंडी में चिट्टा बरामद, पांच गिरफ्तार

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

कुल्लू में हेरोइन, ऊना में चरस तो मंडी में चिट्टा बरामद, पांच गिरफ्तार

- Advertisement -

कुल्लू/ऊना। भुंतर पुलिस ने हेरोइन के साथ एक नेपाली मूल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर थाना प्रभारी विकास अपनी टीम के साथ शहर में गश्त पर थे और इस दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई। इस तलाशी के दौरान एक युवक के कब्जे से हेरोइन बरामद की गई है। थाना प्रभारी भुंतर विकास का कहना है कि शहर में नशे के खिलाफ अभियान जारी है और इस अभियान के जरिए शहर को नशामुक्त करने का प्रयास किया जा रहा है। एएसपी राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने 29 ग्राम हेरोइन के साथ नेपाली मूल के अरुण थापा नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं,  ऊना जिले के उपमंडल अंब के अंतर्गत पड़ते गांव दिलवा में बडुही से टकारला पुल के ऊपर पुलिस द्वारा चरस बरामद की गई, जोकि 300 ग्राम बताई जा रही है। एसआईयू की टीम ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान प्रकाश चंद (28) पुत्र जगदीश चंद्र गांव बेरी नगर कोट तहसील धामपुर जिला मंडी  व राकेश कुमार (32) पुत्र रवि चंद्र गांव बेरी नगर कोट तहसील व थाना धर्मपुर जिला मंडी के तौर पर हुई है।
पुलिस द्वारा पुल के पास नाका लगाया हुआ था और आरोपियों ने पुलिस को देखकर स्वां नदी की ओर भागने की कोशिश की। पुलिस द्वारा उस उन्हें गिरफ्तार करके उनकी तलाशी ली गई तो उसमें से 300 ग्राम चरस बरामद की गई। मौके पर डीएसपी अंब मनोज जंबाल भी पहुंचे। एसआईयू टीम में अमरीक सिंह, हेड कांस्टेबल विकास,एचएचसी रजिंद्र सिंह, अनिल दत्ता व अजय कुमार शामिल थे।

नाके के दौरान कार से 21.58 ग्राम चिट्टा बरामद

मंडी। जिला पुलिस की एसआईयू ने नाके के दौरान कार से 21.58 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।  पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम के मुख्य आरक्षी टेक चंद के नेतृत्व में पुलिस चौकी बलद्वाडा के घुमारवीं-सरकाघाट सड़क पर बलद्वाडा में नाकाबंदी पर थी और इस दौरान एक गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका तो उसमें बैठे 31 वर्षीय कुलदीप चंद गांव जमनौण तहसील बलद्वाड़ा  व  22 वर्षीय पंकज शर्मा गांव सम्मन कोठी बड़सर जिला हमीरपुर से चैकिंग के दौरान 21.58 ग्राम चिट्टा बरामद किया। मामले की पुष्टि डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने की। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है