×

जल्दी करें ! हीरो की मशहूर बाइक Splendor Plus पर मिल रही है 20 हजार की छूट

जल्दी करें ! हीरो की मशहूर बाइक Splendor Plus पर मिल रही है 20 हजार की छूट

- Advertisement -

 नई दिल्ली। अगर आप कोई नई बाइक (Bike) खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है क्योंकि देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक बनाने वाली कंपनी Hero अपनी मशहूर बाइक Splendor Plus पर 20 हजार 500 रुपए की छूट दे रही है। इसके अलावा आप डाउन पेमेंट के साथ भी इस बाइक की बुकिंग करवा सकते हैं इसके तहत आप केवल 1234 रुपए देकर ये बाइक घर ले जा सकते हैं।


यह भी पढ़ें: कोरोना संकट से निपटने के लिए टाटा ग्रुप ने की 1500 करोड़ देने की घोषणा

जानकारी के लिए बता दें, BS6 की तुलना में 8 हज़ार रुपए का प्राइस बेनिफिट दिया गया है। साथ ही इनकी खरीद पर आप 7500 तक का कैश बेनिफिट भी उठा सकते हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। यह 60 से 65 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है। बाइक में 97.2 सीसी एयर कूल्ड 4 क्षमता का स्ट्रोक इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 8.36 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टार्क जेनरेट करती है। यह बाइक किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट दोनों विकल्पों के साथ बाज़ार में उपलब्ध है।

इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है। इसकी वजह से सफर करना काफी आरामदायक हो जाता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ टुबलर डबल फ्रेम दिया गया है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छा है। इसके दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं जो कि इसके अपने सेगमेंट के मुताबिक काफी बेहतर हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है