Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

HPCA को झटकाः FIR रद करने वाली याचिका खारिज

HPCA को झटकाः FIR रद करने वाली याचिका खारिज

- Advertisement -

High Court : स्टेडियम परिसर में सरकारी क्वार्टर गिराने के मामले में हुई थी FIR

High Court: लोकिंद्र/ लेखराज/शिमला। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) को हिमाचल हाईकोर्ट से बडा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने एचपीसीए की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें अनुराग ठाकुर सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर रद करने की गुहार लगाई गई थी। यह एफआईआर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला स्थित स्टेडियम के भीतर बने शिक्षा विभाग के क्वार्टर को बिना किसी अनुमति के गिराने के मामले में दर्ज की गई थी। इसके बाद HPCA की तरफ से संजय शर्मा व गौतम ठाकुर कोर्ट में चले गए थे। आज इस पर जस्टिस त्रिलोक सिंह चैहान की कोर्ट ने सुनवाई के दौरान इसे खारिज कर दिया है।

स्टेडियम परिसर में सरकारी क्वाटर गिराने के मामले में हुई थी FIR

धर्मशाला स्टेडियम परिसर में ही शिक्षा विभाग के क्वाटर हुआ करते थे,आरोप है कि उन्हें एसोसिएशन ने बिना किसी की एनओसी व अनुमति लिए गिरा दिया। जब विजिलेंस ने इसकी पडताल की तो पाया कि इसमें किसी भी तरह की एनओसी नहीं ली गई है। उसके बाद विजिलेंस ने HPCA के तत्कालीन अध्यक्ष अनुराग ठाकुर,सचिव गौतम ठाकुर,प्रवक्ता संजय शर्मा सहित कुछ सरकारी अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। उसके बाद ही एचपीसीए ने इसे रद करने के लिए High Court का रूख किया था।


अब धर्मशाला कोर्ट में चलेगा केस

अब एचपीसीए के खिलाफ धर्मशाला कोर्ट में केस चलेगा। राज्य सरकार के एडवोकेट जनरल श्रवण डोगरा ने कहा कि कोर्ट ने आज धर्मशाला में शिक्षा विभाग के भवन को गिराने के मामले में एचपीसीए के खिलाफ दर्ज मामले की एफआईआर को रद करने को लेकर एचपीसीए द्वारा दायर याचिका को खारिज किया है। इसमें उन्होंने उनके खिलाफ दायर आपराधिक मामले में दर्ज एफआईआर को रद करने की गुहार लगाई थी। अब आरोपियों के खिलाफ संबंधित कोर्ट में केस चलेगा।

यह भी पढ़ें ः SC ने आपराधिक मामला चलाने को अवैध करार दिया

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है