Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

आतंकी अलर्टः हिमाचल और पंजाब पुलिस ने छानी डमटाल की पहाड़ियां

आतंकी अलर्टः हिमाचल और पंजाब पुलिस ने छानी डमटाल की पहाड़ियां

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। पंजाब के पठानकोट में आतंकी हमले (Terrorists Attack) की इनपुट के बाद रेड अलर्ट (Red Alert) है। इसके चलते आज हिमाचल और पंजाब पुलिस की संयुक्त टीम ने दोनों राज्यों की सीमा पर पड़ते डमटाल की पहाड़ियों पर पड़ते जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया। हिमाचल प्रदेश के डीएसपी नूरपुर (DSP Nurpur) डॉ. साहिल अरोड़ा व पंजाब से पठानकोट सिटी डीएसपी (DSP) राजिंद्र मन्हास के नेतृत्व में 5 थाना प्रभारी और चौकी प्रभारियों के साथ भारी संख्या में पहुंचे पुलिस और कमांडो टीम ने जंगल का चप्पा-चप्पा छाना।


यह भी पढ़ें: कांग्रेसियों ने बिंदल की शिकायत चुनाव आयोग को भेजी, राठौर बोले नहीं हुई कार्रवाई तो कोर्ट विकल्प

 


बता दें कि जंगल का सुनसान एरिया होने के कारण पुलिस या आम नागरिक यहां नहीं पहुंच पाते हैं। दोनों राज्यों की सीमा होने के अलावा एक्त पहाड़ी एरिया पठानकोट एयरबेस (Pathankot Airbase) से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर है। वहीं, पठानकोट (Pathankot) में आतंकी हमले की इनपुट के बाद एसएसपी (SSP) दीपक हिलोरी के निर्देश के बाद दोनों राज्यों की पुलिस ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया। इस पुलिस टीमों ने जंगली इलाके में बसे लोगों के घरों में भी सर्च के साथ पूछताछ भी की। इस दौरान लोगों को हिदायत दी गई कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु या गतिविधि दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। डीएसपी (DSP) ने कहा कि जंगली इलाका होने के चलते यहां कोई असमाजिक तत्व अपना ठिकाना बना सकता है, जिसके चलते यहां दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया।


उन्होंने कहा कि अलर्ट के अलावा त्योहारी सीजन है, पुलिस लोगों की सुरक्षा को लेकर गंभीर है। भविष्य में भी इस प्रकार के सर्च ऑपरेशन चलाए जाएंगे, ताकि शहरी एरिया के साथ-साथ सुनसान इलाकों पर भी नजर रखी जा सके। एसपी कांगड़ा (SP Kangra) विमुक्त रंजन ने बताया कि हिमाचल व पंजाब के सुरक्षा कर्मियों पुलिसकर्मी ने सर्च अभियान चलाया। हिमाचल पुलिस पूरी तरह से अपने बॉर्डर एरिया पर अलर्ट है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है