×

खन्ना बोले- #Congress के पास ना तो नीति और ना ही नेता, मुद्दाविहीन पार्टी

कहा-कांग्रेस व्यक्ति पूजन में विश्वास रखती है पर बीजेपी एक विचारधारा

खन्ना बोले- #Congress के पास ना तो नीति और ना ही नेता, मुद्दाविहीन पार्टी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Himachal BJP in charge Avinash Rai Khanna) ने कहा कि हमारा मुकाबला ऐसी पार्टी से है, जिसके पास ना तो नीति है और ना ही नेता है। कांग्रेस के पास आज कोई मुद्दा नहीं है, जिसके ऊपर राजनीति कर सके।उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस (#Congress) में हिमाचल के राज्यपाल पर हमला किया वह निंदनीय है और पूरे प्रदेश में इसकी निंदा धरातल तक हो रही है।बीजेपी एक व्यक्ति की पार्टी नहीं है, परंतु कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कांग्रेस व्यक्ति पूजन में विश्वास रखती है पर बीजेपी (BJP) एक विचारधारा है। हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने यह बात शिमला में मीडिया से बातचीत में कही।


यह भी पढ़ें: अपनी ही सरकार के खिलाफ ध्वाला फिर मुखर, बोले-जब पैसे ही नहीं तो टेंडर क्यों

नगर निगम चुनाव में बीजेपी करेगी 100 फीसदी जीत दर्ज उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) महामारी चाइना ने फैलाई और भारत ने उसकी वैक्सीन बनाकर 152 देशों को दी।यह हमारे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मजबूत नेतृत्व है, जिसके कारण भारत की छवि पूरे विश्व में उभर कर आ रही है।उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले नगर निगम चुनाव में 100 फीसदी जीत दर्ज करेगी, क्योंकि देश में एक सशक्त नेतृत्व है और प्रदेश में भी सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) एक सशक्त नेतृत्व की सरकार चला रहे हैं, जिससे जनता खुश है।उनका सीएम जयराम ठाकुर ने ग्राम सभा से विधानसभा तक का मंत्र दिया है और पंचायती राज चुनावों में बीजेपी अपनी प्रचंड जीत दर्ज कर चुकी है। इसी प्रकार नगर निगम चुनाव (Nagar Nigam Election) में भी हम प्रचंड जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि फतेहपुर उपचुनाव जब भी होगा तब बीजेपी उसमें भी भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।


उन्होंने कहा कि जो भी चुनाव हो, जिसके हाथ में कमल का फूल होगा वहीं बीजेपी का प्रत्याशी होगा और बीजेपी एक ऐसा राजनीतिक दल है, जो प्रदेश से लेकर बूथों तक सकारात्मक कार्य कर रहा है।बीजेपी चुनाव समिति की बैठक संपन्नवहीं, बीजेपी चुनाव समिति की बैठक शिमला पीटरहॉफ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक में सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal), प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश महामंत्री राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कपूर, मंत्री मोहिंद्र ठाकुर, बिक्रम ठाकुर, राकेश पठानिया, नाहन से विधायक राजीव बिंदल व महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा राश्मीधर सूद उपस्थित रहीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है