Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में लोगों का जागरूक करने सड़कों पर उतरी BJP

नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में लोगों का जागरूक करने सड़कों पर उतरी BJP

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल बीजेपी ( Himachal BJP) ने नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment bill) के बारे में भ्रांतियों को दूर करने के लिए आज प्रदेशभर में रैलियों का आयोजन किया। इन रैलियों के माध्यम से कांग्रेस (Congress)और विरोधी दलों पर देश वासियों को गुमराह करने के आरोप भी लगाए। इस दौरान नागरिकता संशोधन बिल के बारे में लोगों को जागरूक भी किया गया।

शिमला में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने जागरूकता अभियान( Awareness Campaign) का नेतृत्व करते हुए कांग्रेसी और विपक्षी दलों पर देश के खिलाफ गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है। भारद्वाज ने कहा कि महात्मा गांधी के आदर्शों को मानने और उनकी पालना करने वाली पार्टी आज उनके आदर्शों से भटक गई है और राजनीति के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। भारद्वाज ने कहा कि विपक्षी दल जितना भी जोर लगा दे वह देश के खिलाफ जनता को गुमराह नहीं कर पाएगी। बीजेपी जनता तक सही तरीक़े से समझाने का प्रयास करेगी और यह जागरूकता अभियान पूरे देश भर में इसी मकसद से चलाया जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें: Jai Ram के सराज में हजारों बेरोजगार : महेंद्र ठाकुर Dharmpur वालों पर मेहरबान, क्या है सच देखें Video

हमीरपुर में जिला बीजेपी कार्यकारिणी के सदस्यों ने बाजार में जागरूकता रैली निकाल कर नागरिकता संशोधन बिल के बारे में लोगों को जागरूक किया। रैली में विधायक नरेन्द्र ठाकुर, मंडलाध्यक्ष रमेश शर्मा, एपएमसी चेयरमैन अजय शर्मा, स्किल डिवेंलपमेंट मैनेजर के संयोजक नवीन शर्मा, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र अत्री के अलावा काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर मंडल हमीरपुर की पहली बैठक का भी आयोजन किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं ने आगामी रूपरेखा तैयार की। इस दौरान तय किया कि बीजेपी के हर कार्यकर्ता आगामी 15 जनवरी तक घर घर जाकर लोगों को बिल के फायदों के बारे में जागरूक करेगा।

बिलासपुर। बीजेपी ने नागरिक संशोधन एक्ट के समर्थन रैली निकाली। बिलासपुर और श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा और बिलासपुर विधायक सुभाष ठाकुर की अगुवाई में रैली निकाली। इस दौरान बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा और विधायक सुभाष ठाकुर ने नागरिकता संशोधन एक्ट की आड़ में कांग्रेस पार्टी सहित विपक्षी दलों पर राजनीतिक रोटियां सेंकने के आरोप लगाए।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है