Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Bindal आज  Dhumal से मिलकर करेंगे अपनी नई जिम्मेदारी की शुरूआत

Bindal आज  Dhumal से मिलकर करेंगे अपनी नई जिम्मेदारी की शुरूआत

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (BJP State President Dr.Rajeev Bindal)अपनी नई जिम्मेदारी की शुरूआत पार्टी के पूर्व में रहे प्रदेश अध्यक्षों से मुलाकात के साथ करने जा रहे हैं। इस नाते वह पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal), शांता कुमार, सुरेश भारद्वाज व सतपाल सिंह सत्ती से दो दिनों में मुलाकात कर बीजेपी के कार्य विस्तार के लिए मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे। अपने दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दौरान डॉ. बिंदल आज सायं पांच बजे प्रेम कुमार धूमल से उनके समीरपुर स्थित निवास पर मिलेंगे।  25 जनवरी को शांता कुमार (Shanta Kumar) और दोपहर बाद सतपाल सिंह सत्ती से ऊना में मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग का SC को सुझाव, अपराधियों को टिकट मिलने पर लगे रोक

इसी बीच,डॉ. बिंदल ने प्रदेशवासियों को पूर्ण राज्यत्व दिवस व गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि 25 जनवरी, 1971 को हिमाचल को पूर्ण राज्य का दर्जा प्राप्त हुआ था। हिमाचल की संस्कृति, पहाड़ की सरलता को आगे बढ़ाने का एक सुअवसर प्राप्त हुआ। इन वर्षों में हिमाचल अनेक मामलों में अग्रणी राज्य बना है। हिमाचल का व्यक्ति स्वभाव से मेहनती,  ईमानदार व कर्तव्य निष्ठ है ।

इस कारण उसने अपनी पहचान देश व दुनियाभर में बनाई है। हिमाचल के डॉक्टर हिमाचल के इंजीनियर, हिमाचल के प्रशासनिक अधिकारी, हिमाचल के सांईटिस्ट, हिमाचल के राजनेता व हर क्षेत्र में काम करने वाले व्यक्ति ने देश व दुनियाभर के विभिन्न स्थानों पर अपने आपको स्थापित किया है। आज समय आ गया है जब हिमाचल प्रदेश की मानव संसाधन संपदा का उपयोग करते हुए हिमाचल के विकास में उन्हें भागीदार बनाया जाए। प्राकृतिक संसाधनों का दोहन करते हुए हिमाचल को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना होगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है