Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

सत्ती बोले-बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन

सत्ती बोले-बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी पीएम मोदी का जन्मदिन

- Advertisement -

ऊना। बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिवस को 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। साथ ही अनुच्छेद 370 और 35 ए को लेकर जन-जागरुकता अभियान चलाएगी। यह जानकारी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (BJP state president Satpal Singh Satti) ने दी।


यह भी पढ़ें: हिमाचल की एक पंचायत प्रधान के “चुंबन” का वीडियो हो गया रे वायरल

सदस्यता अभियान के बाद बीजेपी ने मंडल से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के संगठनात्मक चुनावों की रूपरेखा तैयार कर ली है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना जिला बीजेपी के पदाधिकारियों से बैठक कर संगठनात्मक चुनावों की रूपरेखा से अवगत करवाया, वहीं पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे भी जानकारी दी। बैठक में कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर, विधायक बलबीर चौधरी, विधायक राजेश ठाकुर, पूर्व मंत्री परवीन शर्मा और जिला बीजेपी अध्यक्ष बलबीर बग्गा के अलावा जिला बीजेपी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

सत्ती ने बताया कि 1 से 15 दिसंबर के बीच हिमाचल बीजेपी (Himachal BJP) को नया अध्यक्ष मिल जाएगा और वहीं दिसंबर के अंत तक बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी चुनाव हो जाएगा, लेकिन इससे पहले बीजेपी ने मंडल से लेकर जिला तक के चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऊना जिला और पांचों मंडलों में बीजेपी के संगठनात्मक चुनावों को सुचारू रूप से करवाने के लिए आज ऊना जिला बीजेपी (BJP) की बैठक जिलाध्यक्ष बलबीर बग्गा की अध्यक्षता में हुई, जबकि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बैठक में विशेष रूप से शिरकत कर पदाधिकारियों को चुनावों के टिप्स दिए और आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी भी सांझा की।

बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती (BJP state president Satpal Singh Satti) ने बताया कि सितंबर माह में संगठन का चुनावी अभियान जारी रहेगा और इसके साथ ही बीजेपी सभी मंडलों में सम्मेलन आयोजित कर अनुच्छेद 370 और 35 ए को खत्म करके को लेकर जनजागरुकता अभियान चलाएगी, ताकि लोगों को पता चल सके कि अनुच्छेद 370 का देश के अंदर क्या दुष्प्रभाव था और इसे क्यों हटाना पड़ा। वहीं, सत्ती ने कहा कि 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी द्वारा प्रदेश भर में सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसके तहत 14 से 20 सितंबर तक गरीब लोगों तक सरकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचे जाएगी, ताकि गरीब लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सके।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है