Covid-19 Update

2,26,941
मामले (हिमाचल)
2,22,287
मरीज ठीक हुए
3,828
मौत
34,563,749
मामले (भारत)
261,058,217
मामले (दुनिया)

Big Breaking: हिमाचल BJP President का इंतजार खत्म,Jai Ram ने कर दिया क्लीयर पूरा मामला

Big Breaking: हिमाचल BJP President का इंतजार खत्म,Jai Ram ने कर दिया क्लीयर पूरा मामला

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल बीजेपी (Himachal BJP) को 18 जनवरी दिन शनिवार को अपना नया अध्यक्ष मिल जाएगा। सूबे के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने खुद इस बात की पुष्टि की है। सीएम जयराम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के लिए 17 जनवरी को नामांकन और 18 को चुनाव होगा। केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) कि अध्यक्षता में यह चुनाव सम्पन्न करवाया जाएगा।

बता दें कि 20 जनवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। जिसके लिए हिमाचल से ताल्लुक रखने वाले जेपी नड्डा (Jp nadda) का अध्यक्ष बनना लगभग तय माना जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीब 9 साल बाद हिमाचल बीजेपी को नया अध्यक्ष मिलने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक नए अध्यक्ष के साथ-साथ राष्ट्रीय परिषद के लिए चार डेलिगेट भी हिमाचल से चुनकर भेजे जाएंगे जो राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में वोटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें: जयराम ने हिमपात प्रभावित क्षेत्रों में आवश्यक सेवाएं बहाल करने के दिए निर्देश

 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की रेस में जेपी नड्डा के करीबी और सीएम जयराम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्बाल का नाम सबसे आगे चल रहा है। इसके अलावा रणधीर शर्मा, राजीव भारद्वाज, राम सिंह, वीरेंद्र कश्यप और विधानसभा स्पीकर डॉ. राजीव बिंदल का नाम भी चर्चाओं में है। हालांकि, बीते माह कोर ग्रुप की बैठक में जिन लोगों का पैनल में नाम भेजा गया था, उसमें त्रिलोक जम्बाल, रणधीर शर्मा, राजीव भारद्वाज और राम सिंह का नाम शामिल था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है