Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

CAA को लेकर Social Media पर विशेष अभियान छेड़ेगी BJP

CAA को लेकर Social Media पर विशेष अभियान छेड़ेगी BJP

- Advertisement -

शिमला। नागरिक संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर बीजेपी (BJP) सोशल मीडिया (Social Media) पर विशेष अभियान छेड़ेगी। यह जानकारी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (BJP state president Satpal Singh Satti) ने बीजेपी हिमाचल प्रदेश की कार्यसिमिति बैठक (Working committee meeting of BJP Himachal Pradesh) में दी। बीजेपी हिमाचल प्रदेश की कार्यसिमिति बैठक आज पीटरहॉफ शिमला में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur), केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister of State for Home Anurag Thakur), पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) और बीजेपी के प्रदेश संगठनमंत्री पवन राणा विशेष रूप में उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम समुदाय ने CAA के विरोध में निकाला शांति मार्च, संविधान से बताया छेड़छाड़


कार्यसमिति बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने सीएम जयराम ठाकुर को सरकार के प्रगतिशील 2 साल के कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि बीजेपी 1 जनवरी से 15 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर जन जागरण अभियान चलाएगी। इस अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ता 500000 परिवारों से संपर्क करेंगे और देश में बीजेपी तीन करोड़ परिवारों से संपर्क करने जा रही है।

उन्होंने बताया कि बीजेपी अनेक प्रकार के संवाद कार्यक्रम चलाएगी, जिसमें हर मंडल पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा।साथ ही हिमाचल प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को भी कार्यकर्ता द्वारा घर-घर पहुंचाया जाएगा। इस संदर्भ में बीजेपी पत्रक आवंटन करेगी।

उन्होंने कहा नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर विपक्षी दल जनता को गुमराह कर रहे हैं। बीजेपी के कार्यों को देखकर कांग्रेस और देश के टुकड़े टुकड़े गैंग को परेशानी हो रही है। अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, लालू प्रसाद और मुलायम जैसे नेता इन लोगों को संरक्षण देते हैं। उन्होंने कहा कि जब कश्मीर से 500000 लोगों को निकाला गया था, तो यह लोग कहां थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है