Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

Video: पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन !  नया बखेड़ा लेकर सड़क पर नारेबाजी कर गए भाजपाई

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं के विरोध में धरना- .प्रदर्शन

Video: पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन !  नया बखेड़ा लेकर सड़क पर नारेबाजी कर गए भाजपाई

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों और हत्याओं के मामलों को लेकर बीजेपी उग्र हो गई है। आज प्रदेशभर में सभी  जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन कर पं बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने को लेकर ज्ञापन सौंपे गए। ऊना में एमसी पार्क के बाहर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पं बंगाल में हुए सिलसिलेवार हत्याओं के खिलाफ धरना.प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। बीजेपी के जिलाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा की अगुवाई में किए गए इस प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

ये भी पढ़ेःLockdown पर सत्ता पक्ष-विपक्ष ने की चर्चा-गेंद सरकार के पाले में फेंक चलते बने


मंडी।  पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आहवान पर आज सदर मंडल  बीजेपी  की तरफ से जिला मुख्यालय मंडी के सेरी चाणनी परिसर में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया और जमकर नारेबाजी की गई। इसके बाद सदर मंडल बीजेपी अध्यक्ष मुनीष कपूर और नगर निगम मंडी की अध्यक्ष दीपाली जसवाल के नेतृत्व में डीसी मंडी से मुलाकात करके राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष मुनीष कपूर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्त होने के बाद तृणमूल कांग्रेस गुंडातत्वों को बढ़ावा देने का कार्य कर रही है।

ये भी पढ़ेःहिमाचल कैबिनेट की बैठक से पहले सर्वदलीय बैठक शुरू, लग सकता है लॉकडाउन

बिलासपुर  सदर  बीजेपी ने विधायक सुभाष ठाकुर की अगुवाई मेंसांकेतिक प्रदर्शन किया तथा पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग को लेकर डीसी  रोहित जम्वाल के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। इससे पहले  बीजेपी  कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक से लेकर डी.सी. कार्यालय तक एक विरोध रैली निकाली तथा इस दौरान ममता बनर्जी व तृणमूल कांग्रेस के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की।

हमीरपुर बीजेपी  मंडल  धरना प्रदर्शन किया और एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति  को ज्ञापन भेजा ।  कोविड़ नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया और सिर्फ मंडल स्तर के के पदाधिकारियों ही इस प्रदर्शन में शामिल हुए ।  हाथों में तख्तियां लेकर  बीजेपी ने बंगाल में हिंसा का विरोध किया जिसके बाद एसडीएम के माध्यम से राष्ट्पति को ज्ञापन भी भेजा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है