×

Virbhadra-Bali का मिलन कल! Election के बहाने छिड़ेंगे नए तराने

Virbhadra-Bali का मिलन कल! Election के बहाने छिड़ेंगे नए तराने

- Advertisement -

देहरादून। हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह व परिवहन मंत्री जीएस बाली कुछ दिनों के अंतराल के बाद कल फिर से मिलने वाले हैं। कुछ मसलों पर चल रहे मतभेद के चलते दोनों में बीते कुछ दिनों से मुलाकात नहीं हुई है। अब उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के बहाने कल दोनों में मुलाकात संभव मानी जा रही है। उसका कारण यह भी है कि बाली को कांग्रेस हाइकमान ने उत्तराखंड में पार्टी ऑबजर्वर लगाया हुआ है तो वह बीते कुछ दिनों से वहीं पर हैं।


  • उत्तराखंड की जनसभाओं में रहेंगे दो दिन साथ-साथ
  • बाली बतौर ऑबजर्वर पहले से ही उत्तराखंड में मौजूद
  • सीएम वीरभद्र कल पहुंचेंगे, दोपहर बाद होगी जनसभा

बाली से ही सलाह के बाद हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह का उत्तराखंड के चुनावी प्रचार का कार्यक्रम फाइनल हुआ है, कि वीरभद्र सिंह कहां-कहां सभाओं को संबोधित करेंगे। इस नाते दोनों अब कल देहरादून में मिलेंगे।

वीरभद्र सिंह कल सुबह ही देहरादून पहुंचेंगे। वीरभद्र सिंह के पहले के कार्यक्रम में आज हल्का फेरबदल भी किया गया है। अब वीरभद्र सिंह देहरादून पहुंचते ही सबसे पहले साढ़े बारह बजे पत्रकारों से बातचीत करेंगे उसके बाद दोपहर बाद दो बजे साहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उसके अगले दिन यानी 11 को वीरभद्र सिंह 12 बजे यमनोत्री में और सांय पांच बजे विकासनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इन सभी कार्यक्रमों के दौरान बाली के वीरभद्र सिंह के साथ रहने से एक बार फिर से हिमाचल कांग्रेस में नए राजनीतिक तराने शुरू हो सकते हैं। निश्चित तौर पर इससे बाली का विरोध करने वालों को तकलीफ होगी। बाली इस वक्त वीरभद्र कैबिनेट के सबसे दमदार मंत्री माने जाते हैं। उनकी दिल्ली पकड़ के चलते ही उन्हें उत्तराखंड में ऑबजर्वर की भूमिका में लगाया गया है। बाली ने हिमाचल में वॉल्वों बसों के नाम पर एक नया मुकाम हासिल किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है