Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

CM वीरभद्र सिंह भी हैरान@ हद हो गई चापलूसी की

CM वीरभद्र सिंह भी हैरान@ हद हो गई चापलूसी की

- Advertisement -

फतेहपुर। किसी को प्रसन्न करना अच्छी बात है, लेकिन उसकी भी एक सीमा होती। जब उस सीमा के बाहर कोई चला जाता है तो वह चापलूसी हो जाती है। आज के विज्ञापन में खादी बोर्ड के अधिकारियों ने भी पीएम को खुश करने का प्रयास किया है, लेकिन इस दौरान बोर्ड के अधिकारियों ने चापलूसी की सारी हदें पार कर दी हैं।


  • बोले, खादी बोर्ड के अधिकारियों ने पार की सारी हदें
  • मैं पीएम विरोधी नहीं पर युगपुरुषों का न हो अपमान

यह शब्द सीएम वीरभद्र सिंह ने फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहे। सीएम ने कहा कि महात्मा गांधी एक युगपुरुष के रूप में पूरे विश्व में जाने जाते हैं और पीएम मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करना अपने आप में गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए इससे समाज में गलत संदेश जाएगा। सीएम ने कहा कि वह पीएम के विरोधी नहीं हैं। वह चाहते हैं कि पीएम खूब तरक्की करें और देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएं। लेकिन, इस तरह राष्ट्र और दुनिया को नई दिशा दिखाने वाले युगपुरुषों का अपने ही देश में अपमान नहीं होना चाहिए। इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए ओबीसी वित्त विकास बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व सांसद चौधरी चन्द्र कुमार ने भी बीजेपी की केंद्र सरकार पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी अच्छे दिनों का वादा करके सत्ता में आई थी पर अब एक बात तो तय है कि आने वाले दिन अच्छे नहीं हैं। उन्होंने नोटबंदी के कारण आम आदमी को हो रही परेशानियों का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार से इनके जल्द निवारण की मांग की।


Virbhadra के बोलः अभी तो Gandhi गुम हुए कहीं कृष्ण भगवान न हो जाएं

फतेहपुर। सीएम वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर हमलावर रूख जारी रखते हुए कहा है कि हमने शिक्षा के स्तर को हमेशा बढ़ावा दिया, लेकिन बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने पर स्कूल ही बंद कर दिए, यह वह स्कूल थे जो हमने पिछले सत्ताकाल में खोले थे। उन्होंने कहा कि हमने बिना भेदभाव के हमेशा काम किया,जबकि बीजेपी ने सत्ता में आने पर हमेशा बदले की भावना से काम किया। सिंह ने यह बातें आज रामलीला मैदान फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही जोड़ने का काम करती रही है, जबकि इससे उलट बीजेपी तोड़ने का काम करती रही है।

  • फतेहपुर में खूब गरजे कहा, कांग्रेस जोड़ने, बीजेपी तोड़ने में माहिर
  • बीजेपी ने सत्ता में आने पर हमेशा बदले की भावना से किया काम
  • जो मौका परस्त प्रदेश को तोड़ने की बात करते हैं वह राष्ट्र हित में नहीं

सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रदेश का एक-एक गांव, कस्बा तरक्की करे पर जो मौका परस्त लोग देश व प्रदेश को तोड़ने की बात करते हैं वह राष्ट्र हित में कैसे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब हम सभी राज्य मिलकर सभी धर्मों का सम्मान करेंगे तभी राष्ट्र हित सुरक्षित हो सकता है। इसमें सबसे पहली बात ही यह आती है कि धर्म-जाति के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश नहीं होनी चाहिए। अपना-अपना धर्म मानने का सबको अधिकार है।

शीतकालीन प्रवास की बेला में सीएम वीरभद्र सिंह आज फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो खादी से महात्मा गांधी की फोटो गायब हुई है ऐसा न हो कि बीजेपी ऐसी नौटंकी करे कि कष्ण भगवान के सुदर्शन वाली फोटो की जगह मोदी की फोटो चस्पा हो जाए। उन्होंने नोटबंदी पर भी केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए पर उसका भी तरीका होता है। उन्होंने अंत में कहा कि तरक्की की कोई सीमा नहीं होती आज जो कुछ फतेहपुर को मिला है वह सब सुजान सिंह पठानिया की देन है।  इससे पहले  उन्होंने कई उद्घाटन  व शिलान्यास किए, जिनमें फतेहपुर में 242.11 लाख की लागत से बनने वाली एपीएमसी मार्केट यार्ड और एसडीएम कार्यालय फतेहपुर का उद्घाटन,  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला फतेहपुर में  दो करोड़ से बनने वाले अतिरिक्त भवन का शिलान्यास तथा स्तरोन्नत किए गए नागरिक अस्पताल फतेहपुर का शुभारंभ शामिल है। इसके अलावा 831.27 लाख की लागत बनने वाली सुनहारा में हटली खदोन सड़क का शिलान्यास किया। यही नहीं देहरी में चार करोड़ पचास लाख की लागत से वजीर राम सिंह राजकीय डिग्री कॉलेज की आधारशिला रखी।

इसके उपरांत राजा का तालाब में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ किया। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री सुजान सिंह पठानिया, नूरपुर के विधायक अजय महाजन, चौधरी चंद्रकुमार, कांग्रेस प्रदेश सचिव चेतन चंबियाल,  यूथ कॉग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विवेक पधेडिया, मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन राजेंद्र पठानिया,  रवि ठाकुर, सेवा दल ब्लॉक के प्रधान जगरूप सिंह राणा, जिला परिषद सदस्य रीटा पठानिया व अश्वनी राणा प्रमुख तौर पर मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है