Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल के CID पुलिसकर्मी ने की महिला टीचर से छेड़छाड़, मामला दर्ज

हिमाचल के CID पुलिसकर्मी ने की महिला टीचर से छेड़छाड़, मामला दर्ज

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल पुलिस (Himachal Police) एक बार फिर दागदार हुई है। ताजा मामले में सीआईडी में तैनात एक पुलिस कर्मी पर महिला टीचर (Lady Teacher) के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामला मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर (Sundarnagar) का है।


यह भी पढ़ें: ऊना: महिला से बहनोई ने की छेड़छाड़, विरोध किया तो की गाली गलौच- मामला दर्ज

 


यहां पर डैहर पावर हाउस में तैनात सीआईडी (CID) पुलिस कर्मी पर महिला टीचर ने छेड़छाड़ (Molestation) करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला शिक्षक कोलडैम में तैनात हैं। घटना वाले दिन शिकायतकर्ता महिला अपनी साथियों के साथ सलापड़ पुल से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान बस में एक अजनबी व्यक्ति आकर बैठ गया और जबरदस्ती बात करने लग गया।

इस दौरान महिला उपरोक्त व्यक्ति की इन हरकतों को नजर अंदाज करती रही। वहीं इस अजनबी व्यक्ति द्वारा महिला शिक्षक से फोन नंबर मांगा गया। इसके उपरांत जैसे ही पीड़ित महिला सलापड़ गैस प्लांट चौक पर अपनी साथियों संग बस से उतर गई। वहीं आरोपी भी मौका पर पीड़िता के साथ बस से उतर कर उसका पीछा करना शुरू कर दिया और आरोपी ने उसकी बाजू पकड़ ली। पीड़ित महिला शिक्षका के अनुसार आरोपी पहले भी उसका पीछा और उससे बात करने की कोशिश करता था।

आरोपी की पहचान नरेश पुत्र लाल सिंह, निवासी गांव स्यांह, डाकघर लोहारा, तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। आरोपी वर्तमान में डैहर पावर हाउस में सीआईडी (CID) यूनिट में तैनात है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया की मामले में पुलिस ने सीआईडी यूनिट डैहर पावर हाउस में तैनात नरेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ए) व 354(डी) में मामला दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है