×

Kasauli Firing : जयराम बोले – महिला अफसर को दी थी Security, पर वारदात के समय वे थीं अकेली

Kasauli Firing : जयराम बोले – महिला अफसर को दी थी Security, पर वारदात के समय वे थीं अकेली

- Advertisement -

शिमला। Kasauli में Court के आदेशों पर अवैध कब्जा हजाने की महिला अधिकारी की हत्या पर CM Jai Ram Thakur का कहना है कि यह घटना दुखद है। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं Supreme Court ने भी इसकी संज्ञान लिया है। कल सरकार Court में Status Report दाखिल करेगी। CM ने कहा कि कब्जे हटाने के लिए गए टीम को सरकार की ओर से सुरक्षा दी गई थी लेकिन जहां पर गोली मारी गई है वहां पर महिला अधिकारी अकेली गई थी। जब तक पुलिस वहां पहुंचती आरोपी गोली मार कर भाग गया था।


मंडल आयुक्त करेंगे कसौली घटना की जांच, अधिकारी के परिजनों को 5 लाख की राहत

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि मंगलवार को कसौली की सहायक नगर नियोजन अधिकारी शैल बाला की गोली मार कर हत्या की घटना की जांच मंडल आयुक्त, शिमला द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा कि मंडल आयुक्त को घटना से जुडे़ सभी पहलुओं की जांच करने को कहा गया है। वह इस घटना के लिए जिम्मेदार परिस्थितियों और इस लापरवाही के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के संदर्भ में अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। जांच रिपोर्ट 15 दिन के भीतर सरकार को सौंपी जाएगी। सीएम ने कहा कि अधिकारी के परिजनों को पांच लाख रुपये राहत राशि प्रदान की जाएगी तथा राज्य सरकार घायल व्यक्ति के ईलाज का खर्च वहन करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार इस घटना की स्टेटस रिपोर्ट कल सर्वोच्च न्यायालय को सौंपेगी। सीएम जयराम ने ने शोक संतप्त परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए भगवान से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को सहन नहीं किया जाएगा तथा दोषी को शीघ्र गिरफ्तार कर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर हाल में कानून व्यवस्था को कायम रखा जाएगा तथा सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का अक्षरशः पालन किया जाएगा।

women officer shot dead

कुछ दिनों से परेशान था आरोपी विजय

Kasauli में महिला अधिकारी पर गोली चलाने वाले नारायणी होटल के मालिक विजय कुमार की मां का कहना है कि मेरा बेटा पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। न तो मैने किसी को देखा और न ही मैं जानती हूं कि गोली किसने चलाई। मां का कहना है कि कि हमने वह सब किया जो अधिकारियों ने हमें करने को कहा था। उधर आरोपी विजय कुमार बिजली बोर्ड मुख्यालय कुमार हाउस शिमला में निदेशक सिविल के PA के पद पर कार्यरत है। इन दिनों विजय तीन हफ्ते की छुट्टी पर था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है