Covid-19 Update

57,296
मामले (हिमाचल)
55,987
मरीज ठीक हुए
962
मौत
10,698,674
मामले (भारत)
101,058,488
मामले (दुनिया)

पिघल गई बर्फ : Bali-Virbhadra संग-संग@उत्तराखंड

पिघल गई बर्फ : Bali-Virbhadra संग-संग@उत्तराखंड

- Advertisement -

देहरादून। हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह व परिवहन मंत्री जीएस बाली में चल रहा मनमुटाव आज उत्तराखंड में पहुंचते ही दूर होता दिखा।चाहे चुनावी प्रचार के बहाने ही दोनों इकट्ठे हुए हों पर जिस तरह से संग-संग रह रहे हैं, उससे लग रहा है कि संबंधों में आई दरार खत्म हो सकती है। हालांकि,यह दोनों पर निर्भर करता है कि किस दिशा में जाना चाहते हैं। बीते दिनों जिस तरह से हिमाचल से बाली-वीरभद्र के बारे में इनपुट मिल रहे थे उससे तो लग रहा था कि दूरियां काफी बढ़ गई हैं,पर आज कुछ हद तक बर्फ पिघलती हुई नजर आई।

  • हिमाचल की सियासी फिजाओं में हलचल मचाएगी दोनों की मुलाकात
  • बाली की गैर मौजूदगी में राजनीतिक लाभ उठाने वालों को होगी चिंता

बाली को वीरभद्र सरकार में सबसे दमदार मंत्री माना जाता है,पर वह बार-बार रूठ जाते हैं। पिछले कुछ दिनों से बाली कांग्रेस पार्टी के आब्जर्वर के तौर पर देहरादून में ही डटे हुए हैं।

 बाली आज सुबह ही देहरादून से हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब चले गए थे, वहां से वह सीएम वीरभद्र सिंह को अपनी गाड़ी में साथ बिठाकर देहरादून लाए थे। उसके बाद सीधे पत्रकार सम्मेलन किया व बाद दोपहर पार्टी के लिए सभा। इस तरह बाली-वीरभद्र का जो मिलन आज चल रहा है, निश्चित तौर पर हिमाचल प्रदेश की वीरभद्र सिंह के आसपास की राजनीति में उसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई होगी। क्योंकि बाली की गैर मौजूदगी में बीते दिनों हिमाचल में कई नेताओं ने राजनीतिक तौर पर जमकर लाभ उठाया। अब उन सबको कहीं ना कहीं इस बात की चिंता सताने लगेगी कि अगर यह दोनों फिर से मधुर संबंधों की तरफ मुड़ गए तो उनकी दुकानदारी हलकी होती जाएगी। खैर, कुछ भी कहें इस वक्त देहरादून में बाली के संग-संग वीरभद्र सिंह की चहलकदमी हिमाचल की राजनीति को नई चर्चाओं की तरफ ले जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है