×

UK में गरजे Virbhadra, मोदी अमर्यादित भाषा बोलते : नहीं डरता हूं मैं

UK में गरजे Virbhadra, मोदी अमर्यादित भाषा बोलते : नहीं डरता हूं मैं

- Advertisement -

अभिषेक सिन्हा/ देहरादून। हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि उन्होंने देश के कई पीएम के साथ काम किया है, पर जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल पीएम नरेंद्र मोदी करते हैं वह मर्यादित नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति में रहते हुए हमें मर्यादा में रहना पड़ता है।


  • कहा, कार्बन क्रेडिट पर घटा अनुपात जता रहा केंद्र नहीं चाहता विकास
  • उत्तराखंड-हिमाचल का विकास अकेले कांग्रेस सरकारों की ही देन रहा

मोदी की भाषा मर्यादा के विपरीत है पर मैं इन सब चीजों से डरता नहीं हूं। वीरभद्र सिंह उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ हिमाचल की आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स व परिवहन मंत्री जीएस बाली भी मौजूद रहे।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि उत्तराखंड-हिमाचल का विकास अकेले कांग्रेस सरकार की ही देन रहा है,पर वर्तमान केंद्र सरकार नहीं चाहती कि यहां विकास हो। क्योंकि जिस तरह से कार्बन क्रेडिट पर हिमाचल में अनुपात घटाया गया है, उससे साफ झलकता है कि केंद्र सरकार का रवैया कांग्रेस शासित प्रदेशों के प्रति कैसा है। उन्होंने बताया कि हिमाचल को इसमें 10 फीसदी कट लगाया गया है। पहले 90-10 का अनुपात था अब इसे घटाकर 80-20 कर दिया गया है। वीरभद्र सिंह ने नोटबंदी को लेकर भी केंद्र सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह जल्दबाजी में लिया गया फैसला था, इस पर पहले विचार होना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि इस वक्त उत्तराखंड में इस तरह का माहौल बना दिया गया है कि बीजेपी केंद्र सरकार के दम पर चुनावों में सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। यहां तक की उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत तक की तलाशी ली जा रही है। इसी से साफ पता चलता है कि किस तरह से केंद्र में बैठी मोदी सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करना चाह रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी तो भूकंप का भी मजाक उड़ाते हैं,इतने बड़े पद पर बैठे व्यक्ति को यह सब बातें शोभा नहीं देती।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है