Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

Shimla: संजय दत्त ने कांग्रेस पदाधिकारियों से ली फीडबैक, क्या बोले जाने

सौंपे दायित्व को पूरी लग्न से पूरा करने को कहा

Shimla: संजय दत्त ने कांग्रेस पदाधिकारियों से ली फीडबैक, क्या बोले जाने

- Advertisement -

शिमला। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त (Himachal Congress co-in-charge Sanjay Dutt) ने पार्टी पदाधिकारियों से पूरी निष्ठा से कार्य करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा है कि उन्हें जिस भी क्षेत्र का दायित्व सौंपा गया है, उन्हें उसे पूरी लग्न से पूरा करना है। आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्षों, महासचिवों व अन्य पदाधिकारियों, कार्यकारणी के सदस्यों, सचिवों से भेंट कर उनके कार्यों की विस्तृत जानकारी लेते हुए संजय दत्त ने कहा कि पार्टी की नीतियों व कार्यकमों का पूरा प्रचार किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वार्मअप करने Himachal पहुंचे संजय दत्त

उन्होंने कहा कि देश प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP Govt) कोरोना महामारी से निपटने में पूरी तरह विफल रही है। आज देश प्रदेश जिन गंभीर चुनौतियों से गुज़र रहा है, उस सब की जिम्मेदार केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) है। उन्होंने कहा कि कोरोना के पहले दौर में पिछले साल राहुल गांधी ने इस महामारी को लेकर मोदी सरकार को सचेत किया था पर उस समय उन्होंने इसे अनसुना कर दिया था। आज इस महामारी ने देश में विकराल रूप ले लिया है, जिसमें हिमाचल भी अछूता नहीं है। प्रदेश सरकार भी इस महामारी से निपटने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के मागर्दर्शन में कांग्रेस देश भर में लोगों के राहत कार्यों में जुटी है। कांग्रेस हर स्तर पर लोगों की मदद कर रही है।


यह भी पढ़ें: कांग्रेस सहप्रभारी बोले-2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से मैदान में उतरो

संजय दत्त ने प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों से जिस क्षेत्र का उनका दायित्व सौंपा है व उनके अपने गृह क्षेत्र में आने वाले समय में और गति लाने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि उन्हें जो भी क्षेत्रवार दायित्व सौंपा गया है, उससे उन्हें पूरी गंभीरता से अधिक समय देना है और जिस प्रकार सोनिया गांधी, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) व राजीव शुक्ला के दिशा-निर्देश है उन्हें संकट की इस घड़ी में लोगों के साथ खड़े रहते हुए उन्हें पूरा करना है। जो नेता और विधायक कल नहीं मिल सके थे, वे आज संजय दत्त से मिले। इनमें विधायक पवन काज़ल, सुंदर ठाकुर, आशीष बुटेल के अतिरिक्त अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पूर्व विधायक सुधीर शर्मा, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप कुमार, वरिष्ठ नेता गंगुराम मुसाफिर, रंगीला राम राव व कुलदीप पठानिया शामिल थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है