Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

प्रदेश Congress की Financial Condition को कैसे सुधारा जाए, Sukhu ने Leaders से मांगे सुझाव

प्रदेश Congress की Financial Condition को कैसे सुधारा जाए, Sukhu ने Leaders से मांगे सुझाव

- Advertisement -

शिमला। Himachal में Congress की खराब Financial Condition में सुधार के लिए पार्टी के State President Sukhwinder Singh Sukhu ने अब Party Leaders से ही Suggestions मांग लिए हैं। Party के पास खर्च करने के लिए आमदन का कोई साधन नहीं है, Sukhu इस बात को लेकर पहले भी चिल्लाते रहे पर कोई आगे नहीं आया। पार्टी पांच साल तक सत्ता में थी पर तत्कालीन सीएम वीरभद्र सिंह से छत्तीस का आंकड़ा होने के चलते Sukhu को पार्टी चलाने के लिए एक पैनी तक नहीं मिली।

अब पार्टी सत्ता से बाहर है, Sukhu पार्टी कार्यालय के खर्चों को कहां से निकाले कोई रास्ता नहीं उन्हें नजर नहीं आता। इसके चलते ही आज जब पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बैठक थी तो Sukhu ने मौका देख मौजूद Leaders के समक्ष अपना ना केवल दुखड़ा रोया बल्कि सुझाव भी मांग लिए। अब Sukhu के इस दर्द को कितना कोई समझ पाएगा यह तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा। आज की बैठक में प्रदेश Congress कमेटी के सदस्य जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहे।

Rahul की Rally के लिए 2500 ले जाने का रखा लक्ष्य

Sukhu के मुताबिक बैठक में मुख्यतः तीन मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें 29 अप्रैल दिल्ली में होने जा रही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi की Rally बाबत विचार-विमर्श किया गया। रैली में Himachal से 2500 के जाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ ही प्रदेश Congress की Financial Condition पर भी विचार किया गया, Congress की खराब Financial Condition को किस तरह सुधारा जाए, इसको लेकर भी Suggestions मांगे गए हैं।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर चलाए जा रहे जवाब दे सांसद, हिसाब दे सांसद को आगे बढ़ाने पर चर्चा हुई। क्योंकि Congress द्वारा RTI के माध्यम से सांसदों को लेकर ली गई जानकारी में सामने आया है कि प्रदेश की जनता ने जो चार सांसद संसद में भेजे थे, उन्होंने Himachal के विकास को लेकर एक भी सवाल नहीं पूछा है। Sukhu ने मुख्य न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग लाए जाने के सवाल पर कहा कि ये सभी सांसद अनुभव वाले एवं बुद्धिजीवी है जो भी करने जा रहे है ठीक ही होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है