Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

मां चिंतपूर्णी के आशीर्वाद से हिमाचल में बनेगी कांग्रेस की सरकार : राजीव शुक्ला

मां के दरबार में नतमस्तक हुए हिमाचल कांग्रेस प्रभारी

मां चिंतपूर्णी के आशीर्वाद से हिमाचल में बनेगी कांग्रेस की सरकार : राजीव शुक्ला

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने हिमाचल दौरे के दौरान आज उत्तरी भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी (Chintpurni) पहुंचकर माता छिन्नमस्तिका की पवित्र पिंडी के दर्शन किए। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के अलावा जिला के कई दिग्गज कांग्रेसी उपस्थित रहे। राजीव शुक्ला ने कहा कि देश की जनता बीजेपी सरकार द्वारा की गई महंगाई से परेशान हो चुकी है। इसलिए हिमाचल में होने वाले उपचुनाव (Bye-Election) में तो कांग्रेस जीत दर्ज करेगी ही। इसके साथ साथ 2022 में कांग्रेस की सरकार प्रदेश में सत्तासीन होगी।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर में महंगाई के खिलाफ Congress का प्रदर्शन, आक्रोश रैली भी निकाली

दरअसल हिमाचल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हिमाचल कांग्रेस प्रभारी (Himachal Congress in-charge) राजीव शुक्ला ने आज धर्मशाला से लौटते समय मां चिंतपूर्णी के दरबार में शीश नवाया। पुजारी बारीदार सभा के प्रधान रविन्द्र छिंदा ने उनकी हाजिरी मां के चरणों में लगवाई। मां का आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार 2022 विधानसभा (2022 Himachal Congress Election) में कांग्रेस पार्टी हिमाचल में सरकार बनाएगी। उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज पूरे देश की जनता इस पार्टी से नाराज है।


 

 

उन्होंने कहा मौजूदा सरकार के खिलाफ इतने ज्यादा मुद्दे हो गए हैं कि पूरा दिन रात बताते रहेंगे तो भी समय कम पड़ जाएगा। उन्होंने महंगाई को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि देश और प्रदेश में महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि आम आदमी तो कुछ भी लेने से पहले 10 बार सोचता है। उन्होंने कहा कि इस बार इस सरकार की बिदाई तय है और होकर रहेगी क्योकि इस सरकार ने केंद्र में या हिमाचल में कही कोई विकास नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार 2 करोड़ युवाओ को नोकरी देने के वायदे के साथ सत्ता में आई थी लेकिन अब हर जगह बेरोजगारी देखी जा सकती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम हर प्रकार की तकलीफों से जनता को छुटकारा दिलाएंगे ओर विकास करवा के दिखाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है