Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

सुक्खू की गैरहाजिरी में रजनी ने कही बड़ी बात, गहराई से पढ़ें

सुक्खू की गैरहाजिरी में रजनी ने कही बड़ी बात, गहराई से पढ़ें

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा है कि पार्टी को उन नेताओं की कोई जरूरत नहीं है जो पार्टी के भीतर झगड़ा फैलाते हो। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सब नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया है फिर भी अगर कोई आपस में मतभेद पैदा करने की कोशिश करता है तो उसको पार्टी से बाहर कर दिया जाना चाहिए। ये बात उन्होंने शिमला (shimla) में सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ निकाली रोष रैली के दौरान कही। पार्टी के इस कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने किनारा किया। वह इससे पहले हमीरपुर में भी पार्टी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे। खैर, प्रदेश कांग्रेस ने आज केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ शिमला में रोष रैली निकाल जमकर नारेबाजी की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…


पाटिल ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट के नाम पर जयराम सरकार ने लोगों की आंखों में धूल झोंकने का ही काम किया है। उन्होंने कहा कि मीट के दौरान मुझे दो लोग एयरपोर्ट पर मिले जिन्होंने ये बात कही। रजनी ने कहा कि ये तो वीरभद्र सिंह ही हैं, जिन्होंने प्रदेश को एक पहचान दिलाई है। रजनी पाटिल ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP government) बेवजह के मुद्दों की तरफ जनता का ध्यान भटकाकर महंगाई को कम करने के लिए कोई कारगर नीति नहीं बना रही है। घरेलू उपयोग आने वाले प्याज, पैट्रोल, गैस की कीमतों को कम करने के लिए जयराम सरकार चुप्पी साधे हुए हैं जबकि जनता बुरी तरह से पिस रही है। इस दौरान कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से लेकर डीसी ऑफिस तक रोष रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया और जयराम सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस सरकार को सबसे असफल सरकार करार दिया गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel…

इससे पहले पूर्व पीएम जवाहरलाल लाल नेहरू को याद करते हुए उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। दस दिन तक चले कांग्रेस के सरकार विरोधी आंदोलन का आज समापन हो गया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश ओवज़र्वर नाना पटोले ने कहा कि राष्ट्रवाद का झूठा सपना दिखा कर सत्ता में आई मोदी सरकार ने देश को गुमराह किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उनके नेताओं पर झूठे मामले बनाकर परेशान किया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी प्रियंका गांधी की विशेष सुरक्षा को हटा कर मोदी सरकार ने अपनी घटिया मानसिकता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उनके नेताओं का बाल भी बांका हुआ तो कांग्रेस उनका जीना हराम कर देगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि इन्वेस्टर्स मीट में इसकी विफलता साफ है। पीएम के समक्ष वह अपना मुद्दा प्रमुखता से नहीं रख पाए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है