Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Jai Ram के सराज में हजारों बेरोजगार : महेंद्र ठाकुर Dharmpur वालों पर मेहरबान, क्या है सच देखें Video

Jai Ram के सराज में हजारों बेरोजगार : महेंद्र ठाकुर Dharmpur वालों पर मेहरबान, क्या है सच देखें Video

- Advertisement -

मंडी। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर (Congress leader Kaul Singh Thakur) ने जयराम सरकार में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (IPH minister Mahendra Singh Thakur) पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके हाथ तो सीएम जयराम ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र सराज (CM Jai Ram Thakur Assembly Constituency Saraj) तक पहुंचे हुए हैं। उन्होंने कहा ये बात इसी से साबित होती है कि जयराम के गृहक्षेत्र सराज में भी धर्मपुर (Dharmpur) के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है।

कौल सिंह ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह कुछ दिन पहले सराज क्षेत्र गए थे जहां पर लोगों ने उन्हें बताया कि उनके क्षेत्र में धर्मपुर के लोगों को लगाया जा रहा है जबकि स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि सराज में भी हजारों बेरोजगार हैं जिन्हें रोजगार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की अफसरशाही पर कोई पकड़ नहीं और सरकार अफसरों के कहने पर ही चल रही है जबकि सरकार की अपनी कोई सोच नहीं है।


ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार कर्ज लेकर जश्न मनाने में लगी हुई है जबकि प्रदेश के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हाल ही में प्रदेश सरकार के जश्न में आए गृह मंत्री अमित शाह से प्रदेश सरकार ने झूठ बुलवा दिया। गृह मंत्री यह कहकर गए कि प्रदेश के लिए केंद्र से मंजूर 69 नेशनल हाईवे की डीपीआर (DPR) बन गई है जबकि अभी तक एक भी डीपीआर तैयार नहीं हुई है। उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष दीपक शर्मा, नाचन से पूर्व प्रत्याशी रहे लाल सिंह कौशल और स्थायी सचिव लाभ सिंह सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है