Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,332
मामले (भारत)
99,520,105
मामले (दुनिया)

टल सकते हैं Himachal Congress के संगठनात्मक चुनाव

टल सकते हैं Himachal Congress के संगठनात्मक चुनाव

- Advertisement -

Himachal Congress : शिमला/नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव टल सकते हैं। इसके संकेत आज नई दिल्ली में सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में विधायक दल की कांग्रेस के केंद्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन से मुलाकात के बाद मिले। नई दिल्ली में आज शाम वीरभद्र सिंह ने कांग्रेस विधायक दल के सदस्यों के साथ रामचंद्रन से मुलाकात की और हिमाचल में संगठनात्मक चुनावों को स्थगित करने को लेकर उन्हें एक मेमोरेंडम सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में आबकारी व कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी, शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा, कृषि मंत्री सुजानसिंह पठानिया, मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, सीपीएस जगजीवन पील, आईडी लखनपाल, विधायक मोहन लाल ब्राक्टा व संजय रतन आदि शामिल थे।

  • कांग्रेस केंद्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने दिए संकेत
  • दिल्ली में सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में विधायक दल ने की रामचंद्रन से मुलाकात

Himachal Congress : विधायकों ने कांग्रेस संगठनात्मक चुनावों के केंद्रीय निर्वाचन प्राधिकरण के अध्यक्ष एमपी रामचंद्रन से कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में संगठनात्मक चुनाव होने से विधानसभा चुनावों की तैयारियां प्रभावित होंगी। ऐसे में संगठनात्मक चुनाव को टालना सही रहेगा। हिमाचल के साथ साथ गुजरात में भी इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं।

बताते हैं कि रामचंद्रन इस बात से सहमत दिखे कि विधानसभा के चुनाव के बीच संगठनात्मक चुनाव नहीं होने चाहिए, लेकिन उन्होंने इसे लेकर कोई आदेश नहीं दिया। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि उनकी मांग पर प्राधिकरण विचार करेगा और जो फैसला होगा, उससे प्रदेश कांग्रेस को अवगत करवा दिया जाएगा।

सीएम के विधायक दल के साथ एमपी रामचंद्रन से मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है और इस मुलाकात का परिणाम जल्द सामने आने की संभावना है। ऐसे में लगता है ती हिमाचल और गुजरात में संगठनात्मक चुनाव टल सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है