Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस की आम सभा में लोस चुनावों के लिए बनी रणनीति, वीरभद्र भी पहुंचे

कांग्रेस की आम सभा में लोस चुनावों के लिए बनी रणनीति, वीरभद्र भी पहुंचे

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष (Himachal congress president) बनने के बाद कुलदीप सिंह राठौर ने पहली बार पार्टी आम सभा (General house) बुलाई, जिसमें कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें :- सुक्खू बोले, 6 बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह मंडी से लड़ें इलेक्शन

इससे पहले जब सुखविंदर सिंह सुक्खू अध्यक्ष थे तो पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Ex cm Virbhadra singh) कांग्रेस की आम सभा से दूरी बना कर रखते थे। कांग्रेस की आम सभा में लोकसभा चुनावों को लेकर एजेंडा तैयार किया गया। साथ ही तय किया कि किन-किन मुद्दों पर आगामी चुनाव में बीजेपी को घेरना है। साथ ही बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) को चुनावों के लिए तैयार करने पर भी रणनीति बनाई गई। रजनी पाटिल ने कहा कि बीजेपी (BJP) चुनावों के वक्त कुछ न कुछ जुमलेबाजी जरूर करती है।


अभी भी प्रदेश में शिलान्यास और उद्घाटन करके फिर से बीजेपी वही काम दोहरा रही है, लेकिन अब जनता समझदार है और इस बार बीजेपी के जुमले चलने वाले नहीं हैं। पाटिल ने कहा कि टिकटों को लेकर भी कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व जल्द फैसला लेगा। रजनी पाटिल ने कहा है कि 7 मार्च को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress president Rahul gandhi) की हिमाचल के कांगड़ा (kangra) जिला में रैली होनी है, स्थान के चयन को लेकर चर्चा होगी। बैठक में कुलदीप सिंह राठौर को अध्यक्ष बनाये जाने पर राहुल गांधी को धन्यवाद प्रस्ताव भी पास किया गया। बैठक की शुरुआत पुलवाला आतंकी हमले के शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है