Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,541,760
मामले (भारत)
93,843,671
मामले (दुनिया)

#Himachalcongress ने लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक को भेंट किए स्वास्थ्य उपकरण

राठौर बोले, भेंट किए गए उपकरण कांग्रेस पार्टी का सामूहिक प्रयास

#Himachalcongress ने लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक को भेंट किए स्वास्थ्य उपकरण

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) ने आज श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज,नेरचौक, जिला मंडी को कोविड-19 व अन्य उपचार के लिए स्वास्थ्य उपकरण (Medical Equipment)भेंट किए, ताकि यहां आने वाले मरीजों का सही तरीके से ईलाज हो सके । इससे पहले प्रदेश कांग्रेस इसी तरह के उपकरण आईजीएमसी शिमला को भी भेंट कर चुकी है। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने इस अवसर पर कहा कि मैं प्रदेश कांग्रेस के सभी साथियों का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने कोरोना महामारी के समय लोगों की जमीनी स्तर पर दिल खोलकर हरसंभव मदद की ।आज जो भी उपकरण स्वास्थ्य विभाग को भेंट किए गए है वह सब कांग्रेस पार्टी का सामूहिक प्रयास है।

यह भी पढ़ें:-  #Shimla: हिमाचल कांग्रेस ने IGMC अस्पताल में डोनेट किए स्वास्थ्य उपकरण, मरीजों को मिलेगा लाभ

राठौर ने बताया कि कोविड-19 (Covid-19) के चलते प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक आपदा कोष की स्थापना कर पार्टी कार्यकर्ताओं से फंड एकत्रित किया था। इस दौरान कांग्रेस ने कोरोना प्रभावित लोगों की आर्थिक मदद के साथ साथ राशन,मास्क,सेनेटाइजर का बड़े पैमाने पर निशुल्क वितरण भी किया और प्रदेश में बाहर फंसे हुए हिमाचली लोगों की मदद की। उन्होंने बताया कि मंगलवार को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा (Tanda)को भी ऐसे ही स्वास्थ्य उपकरण भेंट करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस महासचिव चेतराम ठाकुर, जिला मंडी कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी व अन्य पार्टी नेता मौजूद थे।

 

सरकार भरेगी हामी तो पंचायत चुनावों के लिए कांग्रेस भी तैयार

कुलदीप राठौर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार यदि प्रदेश में पंचायत चुनाव करवाना चाहती है तो कांग्रेस पार्टी चुनावों के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पंचायत या नगर निगमों के चुनाव दलगत राजनीति से उपर होते हैंए लेकिन कांग्रेस पार्टी पूरी कोशिश करेगी कि चुनावों में कांग्रेस समर्थित प्रतिनिधि ज्यादा तादात में चुनकार आएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार ठोस निर्णय लेने वाली सरकार नहीं है यह केवल फैसले रोल बैक करने वाली सरकार बन कर रह गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश में बढ़ते हुए कोरोना के मामलों के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है