Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

Kuldeep Rathore बोले, कोरोना काल में लूट का अवसर ढूंढ रही BJP Govt

Kuldeep Rathore बोले, कोरोना काल में लूट का अवसर ढूंढ रही BJP Govt

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में लगातार कोरोना (Corona)मामले बढ़ रहे है। अब तो सचिवालय( Secretariat) भी इस संक्रमण से अछूता नहीं है। हालत यह है कि  कोरोना से बचने के लिए सचिवालय के कर्मियों को आंदोलन  तक करना पड़ा रहा है। यह बात हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर( Himachal Congress President Kuldeep Rathore) ने  मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कोरोना से ऐहतियात बरतने के लिए सचिवालय कर्मियों ने जो मांगें रखी हैं कांग्रेस उनका समर्थन करती है। वैसे भी जयराम सरकार (Jairam Govt)कारोना से निबटने के लिए पूरी तरह नाकाम रही। संकट की इस घड़ी में लोगों को राहत देने के बजाए सरकार ने कर पर कर लगा डाले , बस किराया बढ़ाया और  मज़बूरन कांग्रेस को सड़कों पर उतरना पड़ा।

ये भी पढ़ेः BJP विधायक दल की बैठक से पांच MLA का किनारा, Suresh Kashyap बोले कोई नाराजगी नहीं

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सीएम जयराम  बताएं  कि केंद्र ने जो 20 हज़ार करोड़ जारी किए हैं उसमें से हिमाचल को कितना हिस्सा मिला। उन्होंने कहा कि सरकार हिमाचल में कोरोना काल में एकत्रित किए करोड़ों रुपए का लेखा-जोखा जनता के सामने रखे।  बीजेपी सरकार कोरोना काल में लूट का अवसर ढूंढ रही है। जिसका ताज़ा उदाहरण इस दौरान हुए घोटाले है।  राठौर ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाती है तो उनके ऊपर मामले दर्ज होते है। जबकि जयराम सरकार लगातार समारोह कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा ही है।

 बीजेपी नेताओं पर दर्ज हो एफआईआर

कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी  के प्रवक्ता मंडी से आकर शिमला में सचिवालय से लेकर हाइकोर्ट तक में संक्रमण फैलाते है। नादौन के नेता दूसरे लोगों को संक्रमित करते हैं। शिक्षा मंत्री के बेटे रोहड़ू में क्रिकेट आयोजन में पंहुंच जाते है, जहां उनका सहयोगी संक्रमित पाया जाता है।  ऐसे नेताओं पर सरकार को एफआईआर दर्ज़  करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  बीजेपी ने अनुसूचित जाति का प्रदेश अध्यक्ष बनाकर इतराने का काम न करे व जाति,धर्म व क्षेत्र के नाम पर राजनीति न करें क्योंकि हिमाचल कांग्रेस में 3 अध्यक्ष अनुसूचित जाति के रह चुके हैं। भाजपा के नए मांत्रियों के शपथ ग्रहण के दौरान कई परम्पराओं को तोड़ा है। एक तो मांत्रियों ने सोशल मीडिया में मंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही पत्र डाल दिए। दूसरा शपथ में विपक्ष के नेता तक को न्योता नहीं दिया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है