Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

Kuldeep Rathore in Action: ब्लॉक अध्यक्ष 30 अप्रैल तक करें बूथ कार्यकारिणी का गठन

Kuldeep Rathore in Action: ब्लॉक अध्यक्ष 30 अप्रैल तक करें बूथ कार्यकारिणी का गठन

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Pradesh Congress President Kuldeep Singh Rathore) ने नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों से पार्टी को मजबूत करने के निर्देश देते हुए कहा है कि ब्लॉक कार्यकारिणी के साथ-साथ बूथ कार्यकारिणी का जल्द गठन करते हुए इसे अनुमोदन के लिए उनके पास भेजें। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी में ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को पूरा महत्व दिया जाना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय (Pradesh Congress Office) में आज पहले चरण में 14 नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए राठौर ने कहा कि पार्टी के जो भी दिशा-निर्देश ब्लॉकों को जाते है, उनका अक्षरसः पालन किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है, उसे उन्हें हर हाल में पूरा करते हुए पूरी ईमानदारी से निभाना होगा।

यह भी पढ़ें: हर साल बढ़ रहा साढ़े चार सौ साल पुराने शिवलिंग का आकार, पढ़ें पूरी कहानी

राठौर ने कहा कि आगामी 15 दिनों के भीतर ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन हो जाना चाहिए। बूथ स्तर की कमेटियां 30 अप्रैल तक बना दी जानी चाहिए। बूथ स्तर की कमेटियों को ट्रेनिंग भी दी जाएगी,जिन्हें बाद में पार्टी अपना परिचय पत्र भी प्रधान किया जाएगा।उन्होंने कहा कि इसके गठन प्रस्ताव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पास उनके अनुमोदन को जल्द भेजे जाने चाहिए।राठौर ने कहा कि पार्टी के भीतर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता न हो इसका पूरा खयाल रखा जाए।

उन्होंने कहा कि ब्लॉकों में केंद्र और प्रदेश के जनविरोधी निर्णयों की पूरी जानकारी लोगों को देनी होगी। उन्होंने कहा कि आज देश मे बड़ती महंगाई और बेरोजगारी एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। लोगों की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाना पार्टी का काम है,इसलिए सभी को एकजुट होकर आगे आना होगा। राठौर ने बैठक में जानकारी दी कि पार्टी सभी ब्लॉकों में जिला स्तर की एक एक बैठक का आयोजन भी किया करेगी,जिसमे प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कोई भी पदाधिकारी विशेष तौर पर उपस्थित होगा।उन्होंने कहा कि ब्लॉक की बैठक में जो भी प्रस्ताव पारित किए जाते है उनकी पूरी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी को लिखित तौर पर भेजी जानी चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है